Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Anita Mandilwar Sapna(world record holder)

Inspirational

4  

Anita Mandilwar Sapna(world record holder)

Inspirational

अटल है अटल महान

अटल है अटल महान

1 min
10


अटल है अटल महान

केवल नाम नहीं अटल

अपने निर्णय पर भी अटल

भारत रत्न मिला सम्मान 

याद करता हिन्दुस्तान 

हिन्दी को पहचान मिली

संयुक्त राष्ट्र में भाषण से

नयी शक्ति ऊर्जा मिली

परमाणु विस्फोट निर्णय से

पच्चीस दिसम्बर जन्मदिवस 

मनता है सुशासन दिवस

अटल,अटल है अटल महान 

याद करेगा हिन्दुस्तान 

मानस पटल जन जन के

आप मन में रहते हो

वसुधा के कण-कण में 

आप ही बसते हो

आपका सपना था

हिन्दुस्तान के लिए 

आपने देखा था

मानवता के लिए

आपने चाहा देश में अमन

बनाया अच्छाइयों का चमन

किया गलत विचारों का शमन

आपको है शत शत नमन।



Rate this content
Log in