Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Age is just a number ЁЯШЬЁЯМ╣тЭдя╕П

Age is just a number ЁЯШЬЁЯМ╣тЭдя╕П

1 min
827


рд╕рдм рдкрд░ рдпреЗ рджрд┐рди рдЖрддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдорди рд╣реА рдорди рдШрдмрд░рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдЙрдореНрд░ рдХрд╛ рдпреЗ рдореЛреЬ рд╣реИ рдРрд╕рд╛

рд╕рдм рдереЛреЬрд╛ рддреЛ рдЭрд▓реНрд▓рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


рдЗрддрд░рд╛рддреЗ рдереЗ рдЬреЛ рд╣рд░ рдкрд▓ рдЦреБрдж рдкреЗ

рдЕрдм рдЖрдИрдиреЗ рд╕реЗ рдХрддрд░рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдмрд╛рд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдЬрдм рдЪрдордХреЗ рдЪрд╛рдБрджреА

рдорди рд╣реА рдорди рдШрдмрд░рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


рдЕрднреА рдЙрдореНрд░ рдХреНрдпрд╛ рд╣реИ рдореЗрд░реА

реЩреБрдж рдХреЛ рдпреЗ рд╕рдордЭрд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдЕрднреА рддреЛ рдХрд░реНрддрд╡реНрдп рдореБрдХреНрдд рд╣реБрдП рд╣реИрдВ

рдЦреБрдж рдХреЛ рд╣реА рдмрддрд▓рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


рдЙрдореНрд░ рдирд┐рдХрд▓ рдЧрдИ рджреМреЬ рдзреВрдк рдореЗ

реЩреНрд╡рд╛рдм рдХрд╣рд╛рдБ рдлрд┐рд░ рдЖрддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдорд┐рд▓реЗ рдкрдВрдЦ рдЬрдм реЩрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХреЛ рддреЛ

рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдЙрдореНрд░ рдмрддрд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


рдЬреЫреНрдмрд╛рддреЛрдВ рдХрд╛ рдЗрдХ рдкрд▓ рдореЗрдВ рдорд┐рдЯрдирд╛

рдРрд╕рд╛ рдХреИрд╕реЗ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛

рдЕрдЪреНрдЫрд╛ рддреЛ рдХреЛрдИ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛

 рдХрд╣рдиреЗ рдореЗрдВ рд╢рд░рдорд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


рдЬрд┐рд╝рдиреНрджрдЧреА рдХреЛ рдЦреБрд▓ рдХрд░ рдЬреАрдирд╛

рдлрд┐рд░ рдПрдХ рдмрд╛рд░ рд╕рдм.рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдкрд░ рд▓реЛрдЧ рддреЛ рддрд╛рдиреЗ рджреЗрддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ 

рдЙрдореНрд░ рдХреА рдпрд╛рдж рджрд┐рд▓рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


Age is just a number

рдЦреБрдж рдХреЛ рд╕рдм рд╕рдордЭрд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдЕрдкрдиреЗ рд▓рд┐рдП рдЬреА рд▓реЗрдВ

рдРрд╕реЗ рдорди рдХреЛ рдордирд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


рд╕рдм рдкреЗ рдпреЗ рджрд┐рди рдЖрддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдорди рд╣реА рдорди рдШрдмрд░рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ

рдЙрдореНрд░ рдХрд╛ рдпреЗ рдореЛреЬ рд╣реИ рдРрд╕рд╛

рд╕рдм рдереЛреЬрд╛ рдЭрд▓реНрд▓рд╛рддреЗ рд╣реЛрдВрдЧреЗ !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract