Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ashfia Parvin

Inspirational

4  

Ashfia Parvin

Inspirational

आओ कुछ अलग करें

आओ कुछ अलग करें

1 min
444


आओ कुछ अलग करें

जो कोई नहीं किया वो हम करें

आओ कुछ अलग करे




इस दुनिया में नकल इंसान बहुत है 

चलो हम जैसे है वैसे ही सच्चे बने रहे 

आओ कुछ अलग करें


किसी के पथ का काँटा बनने के लिए बहुत लोग बैठे है

चलो हम किसी के ज़िन्दगी में फूल बरसाये

आओ कुछ अलग करें


फेलियरस और गलतियां से बहुत लोग डरते है

पर आओ हम इसे खुशी खुशी गले लगाए

आओ कुछ अलग करें


दूसरों का दोष निकलने के लिए सब बैठे है

आओ खुद का भी दोष निकाले और खुद को सुधारे

आओ कुछ अलग करें


घर घर की बातें सब करते है

पर आओ हम खुद की बात करें

आओ कुछ अलग करें


फ़ैल होने पे बहुत लोग एक्सक्यूज़स देते है

पर आओ हम खुद के गलतियाँ को जाने

आओ कुछ अलग करें


आओ कुछ अलग करें

जो कोई नहीं किया वो हम करें

आओ कुछ अलग करें 



Rate this content
Log in