आओ हंसाएं धरती को
आओ हंसाएं धरती को
आओ हंसाएं धरती को
आओ सजाएं जीवन को
पेड़ पौधें हैं हमारे जीवन
आओ बचाएं इनको ।
देखो यह कैसा दिन है आया
हर तरफ है धुआं धुआं
मौसम का न कोई ठिकाना
हरियाली का यूं लुटजाना
तप रहा है धरती देखो
आओ बताएं हम सबको।
आओ करें हम वृक्षारोपण
आओ बचाएं पर्यावरण
ये उद्योग ये वाहन सारे
प्रगति समृद्धि के हैं नारे
अब ये ले रहें विनाश की ओर
आओ लगाएं इनपे रोक
पेड़ पौधें हैं हमारे जीवन
आओ बचाएं इनको।