Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Priyadarsini Das.

Romance

3  

Priyadarsini Das.

Romance

आज फिर से ....

आज फिर से ....

1 min
441



आज फिर से तू याद आने लगी ,

आज फिर से तेरा चेहरा याद आ ही गया ....


फिर से तेरे वो प्यार 

तेरे नखरे सब याद आने लगे ....


तेरे वो मुझ पर हसने की बात ,

मुझ से झगड़ने का तरीका ,


मुझे छोटे बच्चे की तरह सोचना ,


मेरी उंगली को 

तेरे लबों पे रखना ,


मेरे हाथ को ले कर 

तेरे धड़कन को सुनाना ,


मेरे जुल्फो को 

ले कर उंगली यों  में फिराना ,


वो सब 

आज फिर से याद आने लगी ...


आज फिर से 

वो बारिश के मौसम में

तेरे साथ भीगना ,


अनजान राहों पे

तेरी वो परवाह ,

मेरी उंगली पकड़कर 

रास्ते पार करना ....,


वो सब कुछ ...

आज फिर से याद आने लगे ....


आज फिर से तेरे लिए ,

मेरी दिल में 

प्यार जगने लगी ....


आज फिर से तू याद आने लगी ,

फिर से याद आने लगी ....।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance