Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Monika Jayesh Shah

Fantasy Inspirational

4  

Monika Jayesh Shah

Fantasy Inspirational

आईना

आईना

1 min
403


आईना मेरी जिंदगी का

चेहरे की सच्चाई दिखा देता हैं !


ये आईना अपनी प्रति रूपी दिखा

अपने आप में जीना सीखा देता हैं

ख़ामोश बन खुद को निहारते हैं;

आईना अपनी ज़िंदगी बना देता हे

कभी अपनी ज़िंदगी बिगाड़ देता है !


 कभी रोते हुए चेहरे को मुस्करा देता है.

सुख दुख और गम के साथ आईना

 कांच का पत्थर लगे तो टूट जाता हैं !


 अपनो का दर्दमिल तो चेहरा मुरझा जाता हैं;

प्यार मिले तो दिल का रिश्ता सारवार हो जाता हैं !

ये आईना बडे ही गज़ब की चीज़ हैं..

अच्छे अच्छों का चरित्र एक पल में दिखा जाता हैं !


Rate this content
Log in