Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

अभी बाकी है मेरा मैं होना

अभी बाकी है मेरा मैं होना

1 min
464


परिंदों की असली उड़ान अभी बाकी है,

छूना ये ऊँचा आसमान अभी बाकी है !

पंखों में भरकर बिजलियों की तल्ख़ी,

गगन को नापने का अरमान अभी बाकी है !


हौसलों की हवाओं को साँसों में भरकर,

परिंदों को फिर भी उड़ाना है थककर !

थोड़ा ठहर दम लेने दे ए ज़माने,

के पंखों में थोड़ी थकान अभी बाकी है !


तेरे तस्सवुर में मेरा अक्स अभी धुँधला है ,

पर ग़ौर कर के मेरा नामो निशाँ अभी बाकी है !

अभी बाकी है मेरा मैं होना ए साहिब,

के पाना सारा जहां अभी बाकी है !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational