Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Deepshikha Srivastava

Romance

4.7  

Deepshikha Srivastava

Romance

हद

हद

1 min
670


तुम्हें जानना है ना

मेरे प्रेम की हद को

तो बताओ

कौन सा पैमाना है

तुम्हारी जद में....


जो नाप सके -

आसमां की विशालता को !

फिर कैसे जानोगे,

तुम मेरे-

हृदय की अनंतता को!


थाह ले न सके जब,

सागर में संभाव्यता की!

क्या जान सकोगे-

गहराई मेरे अंतस की!!


क्या आंक सके हो ,

गति तुम पवन की?

फिर कैसे समझोगे-

प्रवाहमयता मेरे मन की!!


मेरे पास नहीं है

कोई मापनी..

जो माप सके-

मेरे अहसासों को!

मेरे प्रेम की अगाध-

प्रगाढ़ता को!


बस जीती हूँ मैं

हर क्षण,हर पल..

अपनी रूह से-

तुम्हारी रूह तक के,

मिलन,का सफर..


तुम्हारे नाम-

हाँ सिर्फ तुम्हारे नाम,

मेरी बाकी अब-

हर श्वास है!


हाँ आज भी-

तुमसे मुलाकात की,

बरकरार जाने क्यों-

एक आस है..!!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance