Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer
Become a PUBLISHED AUTHOR at just 1999/- INR!! Limited Period Offer

Prem Bajaj

Inspirational Others

4  

Prem Bajaj

Inspirational Others

गाने उपर गाना मेरा गाना

गाने उपर गाना मेरा गाना

1 min
382


तर्ज़--- तुम अगर साथ देने का वादा करो, मैं यूं ही मस्त नगमें लुटाता रहूं।

फिल्म---- हमराज़

गायक --- महेंद्र कपूर


भजन

मेरे सतगुरु मुझ पर दया तुम करो, मैं यूं ही तेरा दर्शन पाता रहूं,

मेरे मालिक मेरी झोली भरो, मैं यूं ही तेरी कृपा पाता रहूं।

ओ,ओ,ओओओओओओओओओओ


(1)। मैंने लाखों गुनाह तो किए हैं मगर, इल्म इसका मुझे तो हुआ ही नहीं।

ओओओओओओओओओओ

तेरी राह से अभी तो मैं अनजान हूं, इक भटका हुआ मैं तो इंसान हूं,

मुझे राह तो दिखाओ मेरे दाता जी, उसी राह पे सदा ही मैं चलता रहूं,

मेरे सतगुरु...................


(2) दुःख दुनिया के मैंने बहुत सही लिए, अब मुझसे सहा और जाता नहीं,

ओओओओओओओओओओ

तेरी पूजा कभी मैंने की ही नहीं, अब शक्ति भी मुझ में रही ही नहीं,

वक्त सारा यूं ही गंवा ही दिया, कभी सतगुरु का नाम मैंने लिया ही नहीं,

मेरे सतगुरु........................


(3) बहुत तरसा हूं अब ना मुझे तू संता, अब तो आजा हरि अब तो आ ही जा,

ओओओओओओओओओओ


थक गया हूं बहुत कम सहारा तो दो, अब सहने की मुझ में तो ताकत नहीं,

तुम मुझे अपने दर पर बुलाओ तो सही, मैं यूं ही तेरे दर पर आता रहूं,

मेरे सतगुरु.................



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational