Akanksha Gupta

Romance

4.8  

Akanksha Gupta

Romance

व्हाट्सएप वाला लव

व्हाट्सएप वाला लव

3 mins
886


आज बस स्टैंड पर पहुँचने मे देर हो गई थी इसलिए अब यश को दूसरी बस का इंतजार करना था। उसे चिन्ता हो रही थी कि अगर बस लेट हो गई तो वह ऑफिस देर से पहुँचेगा और उसे फिर बॉस से झाड़ सुननी पड़ेगी।

वह बस स्टैंड पर खड़ा हुआ इधर उधर देखने ही जा रहा था कि उसके फोन की मैसेज ट्यून बजी। उसने फोन खोल कर देखा तो व्हाट्सएप पर मैसेज आया था-

“क्या आप बिजी हैं इस समय ?”

“नही। कोई प्रॉब्लम है क्या ?”

हाँ।

“क्या हुआ सब ठीक है घर पर ?”

तभी बस आ गई और यश बिना मैसेज पढ़े ही बस में चढ़ गया। बस में इतनी भीड़ थी कि उसे बैठने की जगह तक नही मिली फोन देखना तो दूर की बात थी।

वह पूरे रास्ते मे यही सोच रहा था कि ऐंजल को क्या प्रॉब्लम हो सकती है। एंजेल उसकी व्हाट्सएप फ्रेंड थी जिसे उसने कभी देखा नही बस एक व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए दोनों दोस्त बन गए।

यश की जिंदगी में कुछ खास बात नहीं थीं लेकिन ऐंजल की जिंदगी एक नया मोड़ लेने वाली थी। उसकी घर पर उसकी मां के अलावा कोई नही था जिनकी तबियत ठीक नही रहती थी। एंजेल जॉब करके अपने परिवार का खर्च चलाती थीं।

यश को जब फुर्सत मिली तो उसने फोन देखा, मैसेज लिखा था-

“मुझे लड़के वाले देखने आ रहे है। माँ चाहती है कि मैं उनके सामने अपना घर बसा लूँ।“

“तो इसमें क्या दिक्कत है? एक बार उनसे मिल लो बिना मिले परेशान होने की जरूरत नहीं।

“ठीक है अगर कोई दिक्कत होती है मैं बात करती हूँ।”

उसी दिन शाम को यश अपने घर के लिए निकल पड़ा। वह अपने माता पिता के किसी जान पहचान वाले के यहाँ जाने वाले थे।

अगली सुबह जब यश अपने माता पिता के साथ नियत स्थान पर पहुँचा तो एक सुंदर सुशिक्षित लड़की ने दरवाजा खोला। वह लोग अंदर आये तो लड़की की माँ ने यश की माँ को गले लगाकर अभिवादन किया। सभी लोग अंदर बैठे और वह लोग आपस मे बात करने लगे और लड़की चाय बनाने चली गई।

यश बोर हो रहा था कि तभी एंजेल का मैसेज आया-

“लड़के वाले आ गये है। मुझे डर लग रहा है।”

“आप इस समय कहाँ है ?”

जवाब पढ़ कर वह रसोई में गया और फोन लड़की के सामने रख दिया। लड़की अचंभित रह गई और यश उसे देख रहा था।

“तो वह आप थे जो मुझे देखने आ रहे थे और आपने बताया नही।“

“मुझे भी कहाँ पता था अगर पता होता तो………”

“तो क्या आप मना कर देते”

“नही पहले ही शादी के लिए रिश्ता ले आता।“

आज एंजेल खुल कर हँस रही थी। उसे यकीन नहीं हो रहा था कि एक अनकहा रिश्ता उसके लिए जीवन भर की खुशियों लेकर आयेगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Romance