Adhithya Sakthivel

Action Crime Thriller

3  

Adhithya Sakthivel

Action Crime Thriller

पुलिस: रक्षक

पुलिस: रक्षक

18 mins
241


अध्याय 1: प्रोफेसर के रूप में देखें


 एक काले कोट में एक आदमी काले रंग का धूप का चश्मा पहने हुए, अपने नाम का परिचय देते हुए किशोर के रूप में अपनी छोटी बहन श्री काव्या से मिलने जाता है, जो केरल के कालीकट में कालीकट विश्वविद्यालय में अपनी क्रिमिनोलॉजी का पालन करती है।


 जैसा कि उसने अपना अंतिम वर्ष पूरा कर लिया है, वह उसे कोयंबटूर ले जाने का फैसला करती है, जहाँ वह आईएएस अधिकारी बनने की इच्छा प्रकट करती है। शुरुआत में, किशोर अनिच्छुक थे, लेकिन बाद में उन्होंने काव्या को अपने सपने का पीछा करने दिया।


 किशोर एसआरएम कॉलेज ऑफ आर्ट्स में काम करने वाले एक साइकोलॉजी प्रोफेसर हैं और वे छात्रों के प्रति बहुत दयालु हैं। इस बीच, किशोर के एक पूर्व छात्र, अश्विन नाम का एक अमीर व्यापारी आता है, जो अब नीली ऑडी कार के साथ कोट शूट और कोयंबटूर में एक बड़ी लोकप्रियता हासिल करता है।


 वह काव्या से मिलता है और तुरंत, उससे मुस्कुराता है और किशोर से उसकी शादी करने की इच्छा प्रकट करता है। हालाँकि, किशोर आरंभ में हिचक रहे थे, क्योंकि किशोर की छोटी बहन, याज़िनी ने उनके साथ कॉलेज में गड़बड़ी की है और वह उनकी बुरी योजनाओं के लिए डरता है।


 हाँ। जब वह एक क्लास लेक्चरर थे, तो याजिनी एक बिगड़ैल छात्र थी, जिसने अन्य छात्रों के साथ शराब पी और छेड़छाड़ की और किशोर सहित अन्य लोगों के साथ छेड़छाड़ की। एक दिन, जब याजिनी पूरी तरह से नशे में थी, उसने किशोर के साथ गड़बड़ की और कॉलेज में उसका अपमान किया।

जैसा कि किशोर ने इसे एक प्रतिष्ठित मुद्दा और अपमान के रूप में माना, वह याजिनी को थप्पड़ मारता है और उसे प्रिंसिपल के पास भी ले जाता है, जिससे वह निलंबित हो जाती है। इसलिए, याजिनी किशोर से बदला लेने के लिए सही समय का इंतजार करती है।


 जैसा कि अश्विन उनसे विनती करते हैं, वे अंततः सहमत होते हैं और याजिनी को आनंद के अलावा जीवन और परिवार के महत्व को समझने के लिए बनाते हैं और अंत में उनके दिल में बदलाव होता है।


 इस बीच, मुहम्मद अब्दुल, रहमान खालिद और उनके छोटे भाई उमर के नेतृत्व में कुछ मानव तस्करी समूह में प्रवेश करता है। अब, पिछले दो भाइयों ने कोयम्बटूर को निशाना बनाया और अवैध गतिविधियों में लिप्त होने की योजना बनाई।

यह जेसीपी इरफान अली के कान में जाता है, जो उन अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला करता है और कॉलेजों सहित आम जनता को भी सचेत करता है। बाद में, वह व्यक्तिगत रूप से किशोर से मिलता है और उसके साथ मामले के बारे में बोलता है और जब वह गैरकानूनी गतिविधियों को करते हुए देखा जाता है तो उसे तुरंत सूचित करने के लिए कहता है।


 किशोर पंद्रह दिनों तक चुपचाप अपनी चाल देखता है और एक समय पर, किशोर जेसीपी को फोन करता है और सोमनूर के पास एक कार्यशाला में खालिद और उमर की उपस्थिति की सूचना देता है। इरफान एक विशाल टीम के साथ आता है और खालिद और उमर के गुर्गे को पकड़ने का प्रबंधन करता है, जबकि वे दोनों को याद करते हैं क्योंकि वे पुलिस के आने के बारे में सुनकर भाग गए हैं।


 उमर अपने गुर्गे, राहुल को मुखबिर के बारे में जानने के लिए नियुक्त करता है जिसने पुलिस को सूचित किया है। राहुल ने जानकारी में किशोर के प्रभाव के बारे में जाना और उसे पलक्कड़-कोयंबटूर सीमा पर अपहरण कर लिया और उसे खालिद और उमर को सौंप दिया।


 उसकी बेरहमी से पिटाई की जाती है। हालांकि, उनके आश्चर्य के लिए, किशोर उमर के गुर्गों को एक-एक करके मारना शुरू कर देता है और उमर पर बुरी तरह से हमला भी करता है। उमर उसे मारने के लिए भीख नहीं मांगता।


 अचानक, काव्या उसे बुलाती है और किशोर उसे कहता है, “मौन। मेरी बहन कहती है। ”

 "मुझे बताओ, प्रिय" किशोर ने कहा।

 "भइया। समय अब 11:30 बजे है। अभी भी तुम कॉलेज में हो? ” काव्या से पूछा।

 "नहीं काव्या ... एक छात्र को एक सबक के बारे में संदेह है जो क्रोध प्रबंधन पर आधारित है ... जैसा कि उसने अभी तक अपना संदेह साफ नहीं किया है ... मैं जगह छोड़ने में असमर्थ हूं ... अगर उसने अपने संदेह को साफ कर दिया है, तो मैं आऊंगा ..." किशोर ने कहा ।

 "आप पहले उसे फोन दे दो, भाई" काव्या ने कहा।

 किशोर उसे फोन सौंपता है और वह उससे कहता है, "भाई ... मेरा भाई भूख बर्दाश्त नहीं करेगा ... यदि आप अपनी शंकाओं को स्पष्ट करते हैं, तो कृपया उसे जाने दें ... ..."

 किशोर ने कहा, "आपने उसे बताया है, ठीक है ... अब वह छोड़ देगा, प्रिय"।

 “अरे। तुम कौन हो? पुलिस, अपराधी या गैंगस्टर? " उमर ने पूछा

 "क्या आपको एसीपी साईं अधिया याद हैं?" किशोर ने पूछा।

 “हैदराबाद के एसीपी, साईं अधिया क्या तुम उसके भाई हो? ” उमर ने पूछा।

“मैं साईं अधित्या हूँ। किशोर, मेरी टीम के साथी, जिसे आपने और आपके भाइयों ने मार डाला था, के साथ मेरे चेहरे की अदला-बदली की। क्या आपको अब याद है? ” किशोर (साईं आदित्य) से पूछा।


 “आप हमले से कैसे बचे? क्या आप अभी भी जीवित हैं?" उमर ने पूछा।

 "रुको ... बस इसके लिए, क्या आप चौंक रहे हैं ... क्या आप जानते हैं कि आपने अभी किसके साथ बात की है?" किशोर (साईं आदित्य) से पूछा।

 "वह कौन है?" उमर ने पूछा।

 किशोर ने कहा, "वह किशोर की छोटी बहन काव्या है, जिसे आपने अपनी पूरी याददाश्त खो देने के लिए बनाया था।"

 “एसीपी साई अधित्या। मुझे मत मारो ... पुलिस ... ... मुझे छोड़ दो ... कृपया "उमर से भीख मांगी।

 "मैं एक पुलिस नहीं हूँ ..." लेकिन, एक अपराधी "किशोर ने कहा (साईं अधित्य) और वह खालिद को बेरहमी से मारता है और मरने के बाद 12 बार उसके पेट में चाकू मारता है।

बाद में, वह अपनी बहन के घर जाता है और अगले दिन, खालिद आता है और अपने भाई की मौत के साथ दूसरे लोगों की हत्या भी देखता है। वह अब्दुल को यह बताए बिना खुद को संभालने का फैसला करता है।


 वह हत्यारे को मनोविज्ञान और अपराध विज्ञान विषय में एक अच्छी तरह से प्रशिक्षित व्यक्ति के लिए समर्पित करता है। खालिद हत्यारे का पता लगाने का फैसला करता है और अपने भाई की मौत के प्रतिशोध के रूप में अपने भाई को देने का फैसला करता है।

 किशोर (साईं आदित्य) को काव्या ने अपनी सगाई की व्यवस्था कर दी और सगाई खत्म होने के बाद, वह अचानक अश्विन के परिवार को सूचित करने से चूक जाती है कि, वह दो घंटे बाद वापस आएगी।


 याज़िनी, जो किशोर से अपने प्यार को कहने का इंतज़ार कर रही थी, उसे एक सुनहरा अवसर मिल गया और उसने अपने प्यार का प्रस्ताव देने के लिए किशोर (साईं प्रवेश) का अनुसरण करने का फैसला किया। हालांकि, अब किशोर (साईं प्रवेश) ने खालिद के भवन में प्रवेश किया है, जिसमें जेसीपी इरफान अली भी उनके साथ हैं।

 दोनों ने खालिद के गुर्गे को मार डाला, जबकि किशोर ने खालिद को बेरहमी से मार डाला। अब, अब्दुल ने उसे फोन किया और किशोर ने कॉल अटेंड किया।

 "हैलो" किशोर (साईं आदित्य) ने कहा।

 "यह कौन है?" अब्दुल से पूछा।

"जिसने आपके 2 भाई और 1 भाई को मार डाला" उसने कहा किशोर (साईं आदित्य)।

 "तुम कौन हो यार?" अब्दुल से पूछा।

 "मेरी आवाज़ को पहचानने में भी सक्षम नहीं ..." एसीपी साईं अधिया आईपीएस ... ... जिसे आपने पांच साल से पहले मार दिया था ... मैं वापस आ गया हूं और आपके आगमन की प्रतीक्षा कर रहा हूं ... आपके द्वारा डायल किया गया ग्राहक कुछ ही दिनों में मरने वाला है। सेकंड… इसलिए, आप उसके बाद उसे कॉल कर सकते हैं ”किशोर (साईं अधित्या) ने कहा और फोन बंद कर दिया, जबकि इरफान को किशोर (साईं अधित्या) ने जगह से दूर जाने के लिए कहा।


 "नहीं ... कुछ भी मत करो, तुम पुलिस" खालिद से भीख माँगते हो।

 “क्या, मैं पुलिस हूँ? मैं पुलिस नहीं हूं, क्रिमिनल! " किशोर ने कहा और वह उसे बेरहमी से मारता है।

 यह देखकर याज़िनी घबरा जाती है और चौंक जाती है और उस जगह से भागने की कोशिश करती है, जिसे किशोर ने रोका और वह उसे पकड़ लेता है।

"तुम कहाँ जा रहे हो?" किशोर (साईं आदित्य) से पूछा।

 “क्या तुम हत्यारे हो? एक हत्यारे के परिवार के लिए, मैं शादी की व्यवस्था नहीं करूंगा। मैं तुम्हारी बहन की शादी रोक दूंगा ”याझिनी ने कहा।


 गुस्से में, किशोर (साईं अभि) ने उसे थप्पड़ मार दिया और उससे कहा, "यदि आपको एक हत्यारे के परिवार के साथ सहयोग करने की समस्या है, तो इस सच्चाई को भी सुनें।"


 यजिनी आश्चर्य में देखता है।


 "वह, जिसकी बहन से आप शादी करने जा रहे हैं, वह मेरी बहन नहीं है ... काव्या मेरी बहन नहीं है ... वह मेरी बहन नहीं है" और किशोर (साईं अधित्या) चश्मा तोड़ देता है।

 “एक और सच्चाई क्या आप जानते हैं? मैं किशोर नहीं हूं, लेकिन एसीपी साईं अधिया, जिसे आप सभी ने मृत मान लिया था। ”किशोर ने कहा।


 याज़िनी आश्चर्यचकित और भावुक हो जाती है और उससे पूछती है, “सर। मैंने आपके बारे में बहुत सारी खबरें सुनी हैं ... पहला, पांच साल से पहले क्या हुआ था? ये अपराधी कौन हैं? और सबसे पहले, किशोर और काव्या कौन हैं।


 अध्याय 2: मानदण्डों के लिए प्रत्यावेदन।


 "मैं आपको बताऊंगा, पांच साल से पहले क्या हुआ था!" कहा किशोर

 यजिनी आश्चर्य में देखता है।


 साईं अधित्या और उनके करीबी दोस्त किशोर, अपनी छोटी बहन काव्या के साथ कोयम्बटूर जिले के पेरूर में एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं। चूंकि, साईं अधित्या के माता-पिता की मृत्यु हो गई थी, जब वह दो साल का था, यह किशोर का परिवार था जिसने उन्हें बड़ा किया और उन्हें अपने जीवन में उच्चतर बनाने के लिए बनाया।


 दोनों ने आईपीएस में दाखिला लिया और क्राइम ब्रांच के तहत हैदराबाद के एएसपी बने। उस समय के दौरान, जहाँ अधिया किशोर के साथ रहते थे, वह किशोर की बहन याज़िनी से मिले और वे सभी भाई और बहन के रूप में एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं।


 किशोर अपने प्रेमी अंजलि से सगाई कर लेता है, जबकि साईं अधिया एक खोजी पत्रकार नाम इशिका, ए.के. वे दोनों, हैदराबाद में टीम के साथी के रूप में काम करते थे और जगह पर निर्दयी मुठभेड़ विशेषज्ञ होते हैं।


 हालांकि, जनानी को अधिया की पुलिस की नौकरी पसंद नहीं है और परिणामस्वरूप, उसके पिता ने अपनी बेटी के जीवन के लिए खतरों का हवाला देते हुए उनके गठबंधन को खारिज कर दिया। लेकिन, अधित्या ने उनसे मुलाकात की और उनसे कहा:


 "महोदय। आपने सोचा था कि, पुलिस का जीवन खतरे में है। लेकिन, अब आप जो ड्रेस पहनते हैं, वह आजादी और आजादी आपको कैसे मिलती है? मैं आपको भारतीय सेना और भारी बर्फबारी और कोहरे में उनकी लड़ाई की याद दिलाता हूं। केवल हमारी वजह से, आप शांतिप्रिय हैं।


 जब अधिया छोड़ने वाला था, तो जननी के पिता ने उसे पकड़ लिया और उससे कहा: "यदि तुमने सोचा हो तो शायद तुम मेरी बेटी को अपने साथ ले जाओ। लेकिन, आपने मेरे साथ बात की और मुझे देशभक्ति और राष्ट्र के महत्व का एहसास कराया। मैंने आपको इसके लिए पसंद किया ... आप वास्तव में महान हैं। "


 अंततः, उनके गठबंधन की व्यवस्था भी किशोर के पिता और अधिया के गुरु और डीआईजी सिबी अरविंद के तहत की जाती है। इन दोनों के बीच, किशोर और अधित्या को हैदराबाद में एक पत्रकार द्वारा मानव तस्करी की घटनाओं के बारे में सूचित किया गया और दोनों ने मामले की जांच के लिए अपनी शादी स्थगित कर दी।


 उन्हें एक लीड मिलती है, जिसमें एक लॉरी, जिसमें लड़कियां और बच्चे शामिल होते हैं, विजयवाड़ा-हैदराबाद की सीमाओं के पास आते हैं और वे लॉरी को रोकते हैं और ड्राइवर और दो गुर्गे को पकड़ते हुए उन्हें भी बचाते हैं।


 “अरे, पुलिस। अगर तुम मुझे पकड़ लो, यह खत्म हो गया है? हम हजारों लोग हैं। आप हमें कभी नहीं पकड़ सकते हैं और आप सभी को हमें पकड़ने में पांच साल लगेंगे।


 क्रोधित होकर, साईं अधित्य और किशोर उन्हें हिरासत में ले लेते हैं और गंभीर रूप से उन्हें मार देते हैं।

“अरे। बताओ कि इस अपहरण के पीछे कौन है? ” किशोर ने उनके बाल पकड़ते हुए पूछा।

 "मैं नहीं जानता" गुर्गे ने कहा।

 “किशोर अगर हम ऐसा पूछेंगे तो वह सच नहीं बताएगा। उस जहरीले इंजेक्शन को लें। आइए उसे इंजेक्शन दें "साईं अधिया ने अपने सहयोगी से कहा।


 जब वे इंजेक्शन के पास जा रहे थे, तीनों को डर लगा और डर के कारण उनमें से एक ने उनसे कहा, “नहीं साहब। मैं सच बताऊंगा। ” गुर्गे ने कहा।

 "अच्छा। हमें बताओ।" कहा साईं पालन


 "महोदय। हम वहां सिर्फ इन अपहरणों को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन, इस अपहरण के पीछे मुख्य लोग मुहम्मद अब्दुल और उनके दो भाई खालिद और उमर हैं। वे हमेशा दुबई में रहेंगे और हमें इन नापाक गतिविधियों को करने के लिए कहेंगे। ” पहले गुर्गे ने कहा।


 "महोदय। भारत में उनके नेटवर्क के तहत हजारों अपराध सिंडिकेट हैं। ” दूसरे गुर्गे ने कहा।


 यह सुनने के बाद, किशोर और साईं अधिया बंदूक तिकड़ी पर हमला करते हैं और उन्हें खूनी अपराधी बताते हैं।


 “साईं अध्या आप पुलिस हैं! ” किशोर किशोर।


 “पुलिस के लिए, मैं हमेशा एक पुलिस हूँ। अपराधियों के लिए, मैं पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी हूं! " कहा साईं आस्था


 जैसा कि उनके शब्दों का वीडियो टेप किया गया है, वीडियो को जेसीपी इरफान अली (पांच साल से पहले हैदराबाद जेसीपी) के आदेशों के तहत समाचार में प्रसारित किया जाता है और तीन अपराधियों को भागने की कोशिश करते हुए सामना करने के लिए कहा जाता है।


 खबर सुनते ही, खालिद, उमर और मुहम्मद अब्दुल नाराज हो जाते हैं और अपने साथी धीना को हैदराबाद में अपराध सिंडिकेट के प्रमुख कहते हैं।


 “बेवकूफ। आप सभी कैसे पकड़े गए? ” नाराज अब्दुल से पूछा।

 "महोदय। मैं माफी चाहता हूं। एक गलती हुई है। ” धीना ने कहा।

 "यह कोई गलती नहीं है।" हमारे व्यापार के लिए एक बड़ी त्रुटि। वह पत्रकार कौन था? ” अब्दुल से पूछा।

 "महोदय। वह पत्रकार नहीं है। एसीपी साई अधित्या और उनके साथी एसीपी किशोर। वे इस जांच के पीछे थे, सर। ” धीना ने कहा।

 "आपके विचारों से कोई अन्य सुराग?" खालिद से पूछा।


 "नहीं सर ... केवल यह जानकारी ... उनके परिवार के बारे में जांच करें और उन सभी को मार डालें ... जैसा कि उनकी हत्याओं से अन्य पुलिस अधिकारियों के मन में एक डर पैदा होना चाहिए" उमर और अब्दुल ने कहा।


 "ठीक है, सर" धेना ने कहा और उसने फोन नीचे लटका दिया।


 अब, साईं अधित्या और किशोर, अपने समाप्त कर्तव्य के बारे में निश्चिंत होने के कारण एक विशाल पार्टी और आनंद लेते हैं। इन दोनों को जनता से भारी सराहना मिलती है। अब, योजना के अनुसार, वे अपनी शादी के लिए तैयार हो गए।


 इस पर, किशोर (a.k.a., साईं अधिया रुक जाता है) और आंसू बहाने लगता है जबकि याजिनी भी उससे पूछती है, “सर। उसके बाद, क्या हुआ?


 अध्याय 3: SAI ADHITHYA'AM FAMILY को बनाया गया है।


 अपनी भावनाओं से राहत पाने के बाद, वह शादी समारोह के बारे में जारी रखता है। बस, जब वे दोनों खुश होकर सगाई करने लगे, तो धीना के आदमी आ गए और उन्होंने अंजलि, किशोर की हत्या कर दी और काव्या को भी जख्मी कर दिया, जिसके बाद वह अपनी याददाश्त खो देती है। उन्होंने साईं अधिया और जननी को भी घायल कर दिया।


 हॉल को बमों के साथ प्रत्यारोपित किया जाता है, जबकि एक मृत जननी उठती है और काव्या को बचाती है और साईं अधित्या से उसका ख्याल रखने के लिए कहती है, जबकि उसे पुलिस के बारे में नहीं सोचने का वादा भी मिलता है। वह उसकी बाँहों में मर जाती है।


 जबकि, साईं आदित्य ने किशोर को एक सांस छोड़ते हुए नोटिस किया और वह खुद को और काविया को जेसीपी इरफान की मदद से नजदीकी अस्पताल ले गए।


 वहां किशोर को ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया। इसलिए, जेसीपी इरफान ने डॉक्टरों से काव्या की खातिर साईं अधित्या को किशोर के चेहरे की अदला-बदली करने के लिए कहा। हालांकि, गंभीर रूप से घायल होने के कारण, साईं आदित्य पांच महीने के लिए कोमा में चला गया और बाद में, वह जननी की मौत को अपनी गोद में याद करते हुए जाग गया।


 अध्याय ४: किश्त का सामना किशोर के साथ हुआ।


 इरफान सहित सभी लोग आश्चर्यचकित हैं लेकिन, साईं अधित्या ने इरफान के कृपया के बावजूद जगह छोड़ने की कोशिश की।


 "कृपया ... यह आपका जीवन नहीं है, अधित्या।" मैंने आपको यह जीवन दिया ”इरफान ने कहा।

 अधिया मौन में देखता रहा ।

 "क्या आपने कभी अपने जीवन में इस आश्चर्य को नहीं देखा है? इसके लिए तैयार हो जाओ। ” इरफान ने कहा।


 किशोर के चेहरे के साथ उसका चेहरा बदल गया देखकर साईं श्रद्धा हैरान हो जाती है।

 उन्होंने कहा, '' आज से आप साईं आदित्य नहीं हैं। आपका नाम किशोर है। उन अपराधियों के खिलाफ लड़ाई शुरू करो। आज ही अपना खेल शुरू करें। अब से, आप पुलिस हैं: रक्षक ”इरफान अली ने कहा।


 “काव्या भी अपनी चोटों से उबर गई, लेकिन अपनी पिछली यादों को पूरी तरह से खो चुकी है और अकेले ही मेरे चेहरे को याद करती है। जेसीपी इरफान अली के शब्दों के अनुसार, मैंने उन तीन अपराधियों को पकड़ने का फैसला किया। अपने मनोविज्ञान और अपराधशास्त्र के पाठ्यक्रम को पूरा करने के बाद, मैंने उन जानवरों के खिलाफ अपना चाल शुरू करने का फैसला किया, जबकि मैंने काव्या की सुरक्षा पर भी विचार किया। ” किशोर (साईं आदित्य) कहा।


 जबकि याजिनी इसे चुपचाप देखती है।


 “उस समय, आपके भाई अश्विन ने मुझसे पूछा था कि वह काव्या से शादी करेगा। मैंने उसके प्रति उसकी ईमानदारी और सच्चा प्यार देखा। कृपया इस शादी को न रोकें ”किशोर ने भीख मांगी।


 "महोदय। हालाँकि, आप एक ईमानदार और निर्दयी पुलिस वाले थे, आप अपने दोस्त के प्रति वफादार थे। चिंता मत करो। आपकी बहन की शादी आपकी इच्छानुसार होगी। "


 इस बीच, मुहम्मद अब्दुल कोयम्बटूर आता है और अपने सहयोगी से मिलता है जो उसे एक सुराग देता है कि एक अभी भी अपने भाइयों के हमले से जीवित है।


 अब्दुल उस हत्यारे से मिलने जाता है जो गंभीर हालत में है। लेकिन, उसे एक घंटे के बाद मरने के लिए कहा जाता है और अब्दुल अपने सहयोगी से एक कलाकार को खोजने के लिए कहता है और सहयोगी अंततः काव्या को पता लगाता है, जब वह एक शादी हॉल की ओर जा रहा था।


 वह 2 साल से पहले कालीकट विश्वविद्यालय के बारे में याद करता है और साथ ही काव्या की ड्राइंग और उसे तुरंत स्केच के लिए अस्पताल ले जाता है। यह देखते हुए, किशोर जेसीपी इरफान अली को सूचित करता है और उसे कोलियग की बेटी के अपहरण का आदेश देता है और उसे अपनी हिरासत में लेने के लिए कहता है।


 यह जानकर, सहयोगी डर गया, जबकि काव्या, एक तनाव के कारण, गलती से अपने भाई की फोटो खींचती है और हत्यारा उसे पहचान लेता है और मर जाता है। अब, किशोर आता है और अब्दुल को अपने सहयोगी के तहत बंधक बनाने के लिए अपनी बहन को चतुराई से बचाता है।


 विश्वासघात के एक कार्य के रूप में, सहकर्मी उससे क्षमा मांगता है।


 "क्या उसने आपकी बेटी का अपहरण कर लिया है?" अब्दुल से पूछा।


 "जी श्रीमान।" सहकर्मी ने कहा।


 "क्या आपको डर है?" अब्दुल से पूछा।


 “दुबई के खतरनाक गैंग लीडर, उसने आपको कोयम्बटूर के लिए दौड़ने के लिए बनाया है। क्या वह मेरी बेटी को नहीं मारेंगे? हमें कुछ लोगों के लिए डरना होगा सर। ” सहकर्मी ने कहा।


 अब्दुल ने उसे बख्श दिया, जबकि किशोर (साईं आदित्य) अपनी बहन काव्या को अश्विन के परिवार के पास सुरक्षित छोड़ देता है और उन्हें यह कहकर छोड़ देता है कि वह कॉलेज में किसी काम के लिए जाती है।


 “साईं अधित्या सर क्या हुआ?" याजिनी से पूछा।


 “अब्दुल कोयंबटूर आ गया है। हो सकता है, मुझे नहीं पता कि वह कब और किस समय सभी पर हमला करेगा! मेरी बहन का ख्याल रखना।


 "महोदय। मैं आपको अपने प्यार को बताना चाहता हूं क्योंकि आप अंत में छोड़ देते हैं।


 “मैं इसे शुरुआत से ही जानता हूँ। लेकिन, यह जेसीपी इरफान सर द्वारा दिया गया एक महत्वपूर्ण मिशन है। यह पूरा होते ही मैं लौटूंगा। मुझे छोड़ दें, अब किशोर ने कहा (साईं आदित्य) और वह जगह छोड़ देता है, जबकि याजिनी इसे आँसू में देखती है।


 अध्याय ६: SAI ADHITHYA KILLS किशोर। अन्य मिशन के लिए पढ़ें।


 अब, अब्दुल किशोर (साईं अधित्या) को बुलाता है और उससे कहता है, "एसीपी साईं अधिया। आपने अपनी बहन को सुरक्षित बचा लिया है। लेकिन, आप जेसीपी इरफान सर को बचाना भूल गए। आपके बारे में इतना दुख ... "


 किशोर (साईं आदित्य) का विश्लेषण है कि इरफान ने पिछले दो घंटे से फोन नहीं किया और अब्दुल ने उससे कहा, “अच्छा है। यद्यपि किशोर का चेहरा आपके साथ प्रत्यारोपित है, आपने साबित कर दिया कि आप एक निर्दयी मुठभेड़ विशेषज्ञ हैं, साईं अदित्या। "


 किशोर (साई अधित्या) चुपचाप देखता है जबकि अब्दुल उसे कोयम्बटूर सीमाओं के पास एकांत जगह पर आने के लिए कहता है, जहाँ उसके आदमी किशोर और इरफान अली को बुरी तरह से पीटते हैं।


 एक समय में, किशोर (साईं अधित्या) का समर्थन करता है और बाद में, वह इरफान के साथ अब्दुल और उसके गुर्गे की पिटाई करता है, जबकि वह अब्दुल को भी बुरी तरह से मारता है।


 जब किशोर (साईं अधित्य) अब्दुल को गोली मारने वाला था, तो उसे काव्या ने रोक दिया।


 वह उससे पूछती है, “क्या भाई? क्या आप हैरान हैं कि मैं उसे कैसे ले आया हूँ? यह याज़िनी थी जिसने मुझे और उसके परिवार को इसके बारे में बताया। इसलिए, हम यहां आए। ”


 किशोर (साईं आदित्य) इसे सदमे में देखता है।


 "मुझे यह भी पता है कि मेरे भाई किशोर की मृत्यु हो चुकी है और उसका चेहरा मेरे दूसरे भाई साईं अधित्या के साथ रह रहा है। अब, मुझे अपना सारा जीवन याद आ गया, भाई ने कहा "काव्या और वह यह सुनकर और भी चौंक गए।"


 दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं जिसे इरफ़ान, याज़िनी, अश्विन और उनके परिवार द्वारा देखा जाता है।


 "नहीं भाई। अब्दुल को मत मारो। कारणों के कारण, वह और उसके भाई बदले और इतने पापों में लिप्त हो गए होंगे। अगर हम उन्हें मार देते हैं, तो आपके और अब्दुल के बीच कोई अंतर नहीं है। कविया ने कहा।


 किशोर (साईं आदित्य) इसे चुपचाप देखता है और काव्या जारी रहती है, “आप अपराधियों का सामना करना जानते हैं। लेकिन, एक अच्छे इंसान के लिए उसे सुधार का मौका दें। ”


 अब, किशोर (साईं अधित्य) अब्दुल की ओर मुड़ता है और उससे कहता है, "दुश्मन के लिए भी, मेरी बहन सहानुभूति देखती है और वह मेरी बहन है"


 अब, किशोर (साईं प्रवेश) काव्या के साथ जगह छोड़ देता है, जबकि वह अब्दुल को किशोर (साईं प्रवेश) से क्षमा मांगते हुए देखता है।


 “तुम्हारी बहन के पास एक अच्छी आत्मा है, साईं आस्था। अगर हमारे जैसा कोई भी था, तो हम भी एक अच्छे इंसान हो सकते हैं। मुझे माफ़ करदो। मैं खुद को आत्मसमर्पण कर दूंगा, अधिया ”एक भावनात्मक अब्दुल कहता है।


 JCP इरफान अली अब्दुल को गिरफ्तार कर लेता है जबकि किशोर (साईं अधित्या) अपनी बहन की शादी को सफल बनाता है और याज़िनी के प्यार को स्वीकार भी करता है।


 अब्दुल की गिरफ्तारी के पांच दिन बाद, इरफान किशोर (साईं अधित्या) से मिलता है और उससे पूछता है, "आप कैसे हैं आदित्य?"


 "मैं ठीक हूँ सर"


 इरफान अली ने कहा, "पुलिस विभाग में आपका स्वागत है।"


 "नहीं साहब। इससे पहले, मैं किशोर के लिए इनाम की कामना करता हूं। चूंकि उसने मुझे बचाने के लिए अपनी आत्मा दी है। इस ऑपरेशन में वह असली हीरो है। ” किशोर (साईं आदित्य) कहा।


 "तेरे लिए?" इरफान अली से पूछा।


 “मैं पाँच साल से पहले मर चुका हूँ, सर। वही रहने दो, सर। यह मेरे लिए भी अच्छा है, सर। अब्दुल जैसे बहुत सारे अपराधी हैं जो हमारी अर्थव्यवस्था को नीचा दिखा रहे हैं। यह रक्षक अभियान अभी खत्म नहीं हुआ है। यह अभी भी लम्बा है। बाद में मिलते हैं और जय हिंद! " कहा किशोर ने (साईं आदित्य)

इरफान अली ने कहा, "जल्द ही मिलते हैं, एसीपी साई अधित्या IPS"।


 “आप गलत हैं सर। मैं पुलिस नहीं हूँ, लेकिन एक अपराधी "यह कहते हुए कि वह एक अन्य ऑपरेशन करने के लिए तैयार है और याज़िनी के साथ जगह छोड़ देता है, जो अपनी कार के साथ झाड़ियों के पास प्रतीक्षा करती है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Action