Adhithya Sakthivel

Action Thriller

4  

Adhithya Sakthivel

Action Thriller

महिषासुर

महिषासुर

17 mins
569


 2018:

 कामराजपुरम क्षेत्र, रात 8:30 बजे:

 कोयंबटूर जिले के कामराजपुरम इलाके के पास लगभग 8:30 बजे, बाजार के परिवेश में दो समूहों के बीच एक उग्र गिरोह युद्ध होता है, जिसे इतने सारे लोग देखते हैं।

 "तुम खूनी कमीने हो। मेरे हाथों में मरने के लिए दा" गिरोह के मुखिया पसुपति ने कहा, जिनके पास एक भयानक चेहरा है, उनके बाएं गाल में चोट के मामूली निशान के साथ और उनकी शक्ल एक शेर की तरह लग रही थी, जो गुस्से में इसका पीछा कर रहा है शिकार।

 उनके प्रतिद्वंद्वी रघुपति, जो काफी शांत और खतरनाक दिखते हैं, अपने छोटे भाई धीना से तलवार निकालते हैं और पसुपति की ओर बढ़ते हैं, "तुम खूनी चूसने वाले हो। यह तुम मेरे हाथों में मरने वाले हो दा।" उसने उसके पेट में बेरहमी से वार किया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 दो मिलियन से अधिक की आबादी वाले शहर के लिए, कोयंबटूर उपद्रवी और गिरोह युद्धों के बिना एक शांतिपूर्ण स्थान रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है। मदुरै जैसे हर जगह पर राज करने वाले गैंगस्टर हैं, जो इतने सारे महिषासुरों के घूमने से भयभीत हैं।

 यह पता चला कि क्रूर हमला एक अकेला मामला नहीं था, बल्कि सिर्फ एक संकेत था कि दो समूहों के बीच चल रहा सामूहिक युद्ध कोयंबटूर की सड़कों पर फैल गया था। यह हमला कामराजपुरम के युवाओं और गणपति के पास मोर मार्केट क्षेत्र के बीच वर्षों पुरानी प्रतिद्वंद्विता का एक कच्चा विस्तार था। दोनों गिरोह इलाके में डर फैला रहे थे और पिछले कुछ सालों से प्रतिद्वंद्वी गिरोह के किसी व्यक्ति पर हमला या हत्या कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि पिछले चार वर्षों में दो हत्याएं हुई हैं और हिंसक हमलों के अलावा हत्या के कई प्रयास हुए हैं। प्रतिद्वंद्विता में मजबूत जातिगत उपक्रम भी हैं। गिरोह के सदस्य दो अलग-अलग समुदायों के हैं, हालांकि दोनों अनुसूचित जाति के हैं।

 कुछ घंटे बाद, 2018:

 सिंगनल्लूर, सुबह 8:30 बजे:

 कुछ घंटों बाद, एक घर में, अर्जुन, जो साफ-सुथरी शर्ट और नीली पैंट के साथ अच्छा दिखता है, और उसकी मोटी मूंछें हैं। अपनी नीली आँखों से अपने पास बैठे 48 वर्षीय व्यक्ति को देखते हुए, वह उससे कहता है: "जब मैं अपने प्री-फाइनल वर्ष में था तब मुझे गोल्डमैन सैक्स में एक अच्छी नौकरी मिली है। अब, मैं एक अच्छी वित्तीय स्थिति में हूँ अपनी बेटी वार्शिनी की देखभाल करने के लिए।"

 उसकी बड़ी बहन कमरे के पीछे से देखती है। जबकि, वार्शिनी, अपने प्यारे होंठों और भव्य चेहरे के साथ, अर्जुन को कॉफी देने के लिए इसका स्वाद चखती है।

 "मैं आपकी बेटी को दो साल से जानता हूं सर। हम दिल से प्यार करते हैं सर। मैं आपकी बेटी की देखभाल करने में सक्षम हो सकता हूं।"

 वह उससे कुछ समय मांगता है और अपने परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा करने का फैसला करता है।

 कामराजपुरम:

 "देखो दा। मेरा चेहरा देखिए। क्या आपके चेहरे पर ऐसा रंग है? बहुत से लोग मुझे निचली जाति के दा से कहते हैं। दुनिया में सिर्फ जाति का ही बोलबाला है। मुझे इस दा की परवाह नहीं है। मुझे आपकी देखकर शर्म आती है। गोरी त्वचा और मेरी सांवली त्वचा दा। मेरे लिए धीना दा का होना ही काफी है।" धीना के पिता उसकी पत्नी की हत्या करने के बाद उसे मारने के लिए एक बड़ा पत्थर लेते हैं, जिसने उसकी काली त्वचा का मज़ाक उड़ाया था। हालांकि, उनके ही बेटे रघुपति ने चाकू मारकर उनकी हत्या कर दी।

 इस घटना के बाद, वे क्रूर गैंगस्टर और मनी शार्क बन गए, उसी मानसिकता के कुछ युवाओं के साथ समूह बना लिया। उन्होंने शहर में अवरामपलयम, सोवरिपलयम, उदयमपलयम और पुलियाकुलम क्षेत्रों जैसे स्थानों पर नियंत्रण प्राप्त कर लिया।

 यह बात धीना के दिमाग में दौड़ गई क्योंकि वह अपने घर में एक सीरियल एक्ट्रेस प्रियंका के साथ सेक्स कर रहा था। जैसे ही वह उसकी गोरी त्वचा के बारे में बताती है, उसकी तुलना अपने बड़े भाई से करती है, धीना क्रोधित हो जाती है।

 अपनी शर्ट वापस पहनने के बाद वह उसके पास जाता है और उसके बाल पकड़कर उससे पूछता है, "तुम खूनी कॉल गर्ल हो। तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई पु ** वाई। एफ ** के। खो जाओ।" अपनी त्वचा की तुलना करने के लिए धीना ने उसके दांत तोड़ दिए हैं।

 कुछ घंटे बाद:

 सीत्रा हवाई अड्डा:

 इस बीच, अर्जुन अपने करीबी दोस्त साई अधिष्ठा से मिलता है, जो काले कोट सूट, नीले रंग की पैंट पहने हुए है और अपने केटीएम ड्यूक 390 में इंतजार कर रहा है। जैसे ही वह अपने बजाज पल्सर 360 में उसके पास आया, लोग आमने-सामने मिलते हैं, उनकी खतरनाक आंखों के साथ भाव।

 "आप कैसे है दोस्त?" अर्जुन ने कंधे थपथपाकर उससे पूछा।

 "मैं ठीक हूँ दा अर्जुन। आप एक अलग अवतार में बदलने वाले हैं। जैसे ही आपको जीएस में काम मिला?" अधित्या से पूछा, जिस पर अखिल ने जवाब दिया, "अरे। फिर, अकेले तुम क्या आह? अब आप एक फिल्म निर्देशक के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में काम करने जा रहे हैं। क्या मैं सही हूँ?"

 "अरे, तुम गधे हो। मैं अभी भी अपने आप को आर्थिक रूप से व्यवस्थित करना चाहता था दा" अधित्या ने कहा, जिस पर अर्जुन सावधानी से हँसे।

 फिर, जब उन्होंने अपनी प्रेमिका वार्शिनी के साथ विवाह फिक्सिंग के बारे में पूछा, तो अर्जुन ने जवाब दिया: "अरे। उसके पिता ने मुझे सोचने और दा का फैसला करने के लिए कुछ समय कहा। चूंकि, मैं बैंगलोर में काम कर रहा हूं।"

 "अरे। तुम ठीक से अच्छी कमाई कर रहे हो। फिर क्या?"

 "अरे, बेवकूफ कुत्ता। वह यहाँ है। जबकि मैं वहाँ बैंगलोर में हूँ। यह असंभव है, ठीक है! इसलिए!" अर्जुन ने कहा, जिस पर अधित्या ने मन ही मन कहा, "मैं कुछ अनावश्यक क्यों बोलूं और परेशानी में पड़ जाऊं?"

 दोनों एक साथ जुड़ते हैं और शहर में घूमते हैं। अर्जुन, अधित्या के साथ रहने का फैसला करता है, जब तक कि वह एक सप्ताह के बाद बैंगलोर वापस नहीं जाता। उसी समय, जब वे नशे में होते हैं और अगली सुबह 8:00 बजे तक सोते हैं, तो वार्शिनी उनसे घर में मिलने आती है।

 "अरे अर्जुन। दा तुम्हारी पत्नी तुमसे मिलने आई है।" अधित्या ने कहा कि आधी आंखें खोलकर और शराब का सार अभी भी उसके दिमाग में है। वह अर्जुन को खुशखबरी बताती है कि, "उसके पिता ने उनकी शादी के लिए सहमति दे दी है।"

 रथिनपुरी, रात 10:30 बजे:

 इस बीच, एक स्थानीय राजनेता "साउंड सिगमनी" रघुपति से मिलने आता है और उससे कहता है, "रघु। एक नई खेप का ठेका हमारे पास आया है दा। मुंबई माफिया हमें 800 किलोग्राम हेरोइन बेचने की इच्छा रखता है, जिसकी कीमत 1500 करोड़ है, अंतरराष्ट्रीय मूल्य। "

 हालांकि, रघुपति ने यह कहते हुए अनुबंध से इनकार कर दिया, "जी। मैं ऐसी गतिविधियाँ नहीं करना चाहता, जिससे हमारे युवाओं को नुकसान हो। मैं गलतियाँ करता हूँ। लेकिन, यह सही तरीके से किया गया है। उन्हें हमारी नापाक गतिविधियों के लिए सक्रिय होना चाहिए। अगर हम उन्हें नशीला पदार्थ दें, तो यह उन्हें कमजोर बना देगा। किसी और की तलाश करें।"

 उस समय रघुपति के वहां से चले जाने के बाद मंत्री के निजी सहायक ने उनसे पूछा, "सर, क्या आपने रघुपति के साथ एक लड़की देखी है?"

 एक खाई के कोने में पेशाब करते हुए, वह यह कहते हुए जवाब देता है, "उसके पास बहुत सारी लड़कियां हैं और फू ** के दा। एक संयोग में, मैंने इस लड़की को देखा और यह केवल मैं ही हूं। इतनी सुंदर लड़की, तुमने दा को कभी नहीं देखा होगा। क्या खूनी सिनेमा सितारे! उन्हें उसे चूसने के लिए भीख माँगना पड़ता है। ऐसा रंग। मुझे अभी भी नहीं पता कि वह उसके साथ कैसे पकड़ी गई। मैं इससे हैरान हूं। " वह अपना पीए रखता है और यह सुनकर वह हंस पड़ता है।

 "वह उस बंगले को ठीक से पकड़ रहा है। यह एक स्थानीय सेठ व्यवसायी से मिला है। मुझे नहीं पता कि रघुपति कब आएंगे और चले जाएंगे। लेकिन, साप्ताहिक के लिए वह एक बार आकर इस लड़की को देखेगा।" पीए हंसता है, जबकि सिगमनी एक दीवार के पास खड़ी एक सिगार जला रही और धूम्रपान कर रही दीना को देखकर बुरी तरह डर जाती है।

 "क्या धीना? तुम यहाँ कब आए?" जैसे ही वह उससे सवाल पूछ रहा है, एक भयानक और गुस्से में धीना तैयार चाकू लेकर उसके पास जाती है।

 "मैंने आपके आगमन की बात नहीं सुनी दा। आप यहाँ सही समय पर आए। पार्टी अब तक शुरू हो जाएगी। रघु वहाँ अंदर ही है। आओ। अंदर चलते हैं।" जैसे ही साउंड सिगमनी यह कह रही है, धीना गुस्से में उसके पेट के निचले हिस्से में वार कर देती है।

 "तुम खूनी रेच। यदि आप एक राजनेता और विधायक बने हैं, तो यह मेरे भाई दा की वजह से है। लानत है। आप चिल्लाते हैं। अगर मैं आपको एक बार फिर उस लड़की या मेरे भाई के बारे में बात करते हुए देखता हूं, तो मैं आपका गला काट दूंगा दा। आप खूनी कुफ़।" वह खून बहने के कारण रोता है और उसके पीए द्वारा ठीक किया जाता है।

 इस बीच, अर्जुन और अधित्या अपने कमांडर अरुण कृष्ण से मिलने और मिलने का फैसला करते हैं, जिन्हें वे थडागम की यात्रा समाप्त करने के बाद अझागु नगर में अपना गुरु मानते हैं।

 जब वे पीलामेडु की ओर जा रहे हैं, तो अर्जुन ने देखा कि एक 18 वर्षीय व्यक्ति उनकी बाइक की ओर आ रहा है और किसी की मदद के लिए चिल्ला रहा है।

 "सर। मेरा नाम रागुल है। कुलीथलाई सर से। हिंदुस्तान कॉलेज में प्रथम वर्ष का छात्र सर। एक गिरोह मुझे मारने के लिए है। कृपया मुझे बचाओ सर।" लड़के ने कहा, जिस पर अधित्या ने जवाब दिया, "अरे यार। जाओ जाओ। हम ऐसी चीजों के लिए आपकी मदद नहीं कर सकते।"

 जैसे ही वह अर्जुन के साथ बाइक लेने के लिए आगे बढ़ता है, वह परेशान होता है और लड़के को गिरोह के हाथों मारे जाने का गवाह बनता है।

 जैसा कि वह ऐसा कर रहा है, अधित्या कहता है: "बडी। पीछे मुड़कर न देखें दा।"

 थडागम में वापस, अर्जुन इस घटना को भूलने में असमर्थ होकर बैठे हैं।

 "बडी। क्या आप अभी भी उस आह के बारे में सोच रहे हैं?"

 "जब हम कॉलेज में होते हैं, अगर हम इससे मिलते हैं और किसी ने हमारी मदद नहीं की, तो आपको कैसा लगेगा?"

 "आप जानते हैं कि वह गिरोह कौन है? वे कुख्यात लोग हैं दा। अगर हमने उसे बचाया है, तो वे हमें लक्षित करेंगे दा।" इसके लिए अर्जुन ने उनसे पूछा: "वे कौन हैं दा?"

 "ये गिरोह रघुपति और धीना दा का गुर्गा है।" अधित्या ने कहा, जिससे अर्जुन भयभीत और चौंक जाता है। लेकिन, घटनाओं को भूल जाते हैं और वे हवाई अड्डे पर वापस पहुंचने के लिए आगे बढ़ते हैं।

 तभी अर्जुन की बाइक गलती से धीना के गुर्गे अरुल की कार से जा टकराई। नतीजतन, वह गुस्से से बाहर निकलता है और इससे पहले कि वह प्रतिक्रिया कर पाता, अधित्या हस्तक्षेप करता है और कहता है, "भाई। गलती से हो गया। क्षमा करें।"

 लेकिन, उसने दोनों लड़कों को थप्पड़ मारा और सबके सामने उनका अपमान करते हुए कहा, "तुम खूनी दलाल हो। मेरी कार को टक्कर मारने के बाद तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई।"

 हर कोई इसे इधर-उधर देखता है और यह अर्जुन के लिए अपमानजनक लगता है। फिर वार्शिनी ने उससे पूछा, "तुम्हें ऐसे बेवकूफ आदमी दा ची से मारा गया है!" इससे उसके अहंकार को ठेस पहुंची और उसने उसे थप्पड़ मारते हुए कहा, "ची आह। अब, जब मैं तुम्हें थप्पड़ मारती हूं तो तुम्हें कैसा लगता है?"

 वह आंसुओं में वापस चली जाती है। जबकि, अधित्या उसे उसके अशिष्ट व्यवहार के लिए डांटती है। बाद में, एक सांत्वनादायक वार्शिनी अर्जुन के साथ आनंद दास की यात्रा पर जाती है और वह अपने कठोर व्यवहार के लिए उससे माफी मांगता है। उसके साथ बातचीत करते हुए, वह एक साधारण टी-शर्ट और पैंट पहनकर बाथरूम जाता है और अपने कपड़े बदलता है। अपना पूरा चेहरा ढँककर, वह लोहे की रॉड लेता है और गिरोह पर बेरहमी से हमला करता है।

 उसी समय, डीसीपी अरिवाझगन को बदतर नापाक गतिविधियों और गिरोह युद्धों को नियंत्रित करने के लिए कोयंबटूर में स्थानांतरित कर दिया जाता है। इंस्पेक्टर की मदद से, जिसे रघु जानता है, उसे डीसीपी द्वारा बनाई गई मुठभेड़ में हत्याओं के बारे में चेतावनी दी जाती है और वह सतर्क रहने का फैसला करता है।

 इस बीच, अधित्या और अरुण कृष्ण की मदद से, अर्जुन को कामराजपुरम के पास एक किराए का घर मिल जाता है, जब वे बैंगलोर से वापस आते हैं, तो वे वार्शिनी के साथ रहते हैं। उस समय, अरुण कृष्ण कहते हैं: "अर्जुन। अचानक वापस मत आना। बंगला देखो, वह मेरे पीछे है।"

 जैसे ही वह वापस मुड़ा, अधित्या ने पूछा: "क्या यह रघुपति का घर है सर?"

 "हाँ। यह उसके रखवाले का घर है दा।" जैसा कि वे इसे कुछ समय ले रहे हैं, वार्शिनी अर्जुन के साथ मिलती है और घर देखती है। वह उसके लिए लड्डू बनाती है और हालांकि यह औसत है, वह इसे अच्छा बताता है।

 हालाँकि, अधित्या बताती हैं: "यह बहुत गरीब है। यह लड्डू दा किसने तैयार किया?"

 वार्शिनी को गुस्सा आता है और वह बाहर चली जाती है। कुछ अजीब परिस्थितियों के बाद, अर्जुन वार्शिनी के साथ कुछ यादगार समय बिताते हैं। स्थिति तब और भी खराब हो जाती है, जब एक अज्ञात व्यक्ति ने रघुपति के साथ मारपीट की और उसे कोमा में जाने के लिए मजबूर कर दिया। दीना बदला लेने की कसम खाता है और उन लोगों को मारने की कसम खाता है, जिन्होंने उसके भाई को चोट पहुंचाई है।

 वे उस व्यक्ति की हिंसक खोज करने लगते हैं, जिसने रघुपति को नुकसान पहुंचाया है और इस प्रक्रिया में, वे अस्पतालों में हमलावर के बारे में बताते हैं, जहां वार्शिनी काम कर रही थी और इससे उसे बुखार हो गया। उसी समय, डीएसपी रघु के गिरोह को हमेशा के लिए ट्रैक करने और मारने के लिए इसे एक सुनहरे विकल्प के रूप में लेने का फैसला करता है।

 इस बीच, रघु के गिरोह को एक रॉड मिल जाती है, जो अर्जुन की कार के अंदर पाई गई है। हैरान और नाराज होकर उन्होंने इसकी सूचना दीना को दी। वह कल रात के भीतर अर्जुन को खत्म करने का फैसला करता है, जिसमें उसके करीबी भी शामिल हैं। जैसे ही अधित्या को भी इसका पता चलता है, स्थिति और खराब हो जाती है। धीना के गिरोह में से एक योगेश ने अधित्या को फोन किया और उसे शहर से बैंगलोर भागने का सुझाव दिया, जब तक कि स्थिति शांत न हो जाए।

 हालांकि, अर्जुन वार्शिनी के साथ एक बस में मेट्टुपालयम के लिए काम करने जाता है, बिना यह जाने कि शहर में क्या हो रहा है। जब वह उगायनूर की सड़क के किनारे चल रहा होता है, तो ऑटो चालक में से एक, रघुपति का गुर्गा होने के नाते उसे देखता है और अरुल के गिरोह की मदद से उसे फंसा देता है।

 वह आता है और अर्जुन को यह कहते हुए पीटता है, "क्या तुम रघुपति को छूने की हिम्मत करोगे आह दा? इतना बड़ा बदमाश आह? अरे। उसे मार डालो दा।" हालाँकि, अर्जुन ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें वापस मारते हुए कहा, "तुम मूर्ख हो। जाओ और फू ** के दा।"

 एक हिंसक लड़ाई के बाद, वह वार्शिनी के साथ भाग जाता है, जो थक जाती है और हताशा से बाहर हो जाती है, उसने उससे पूछा: "तुमने रघु दा को क्यों पीटा?"

 "मैंने रघु, वार्शिनी को नहीं पीटा। किसी और ने उसे पीटा है और उन्होंने मुझे मुश्किल में डाल दिया है।" वह अपने रिश्तेदारों से बात करने के बाद उसे परिवार के साथ सुरक्षित अपने गृहनगर पोलाची भेज देता है, जो स्थिति नियंत्रण में आने तक उनकी रक्षा करने के लिए सहमत हो जाता है।

 कुछ घंटे बाद, 3:00 पूर्वाह्न:

 परिवार के साथ उसे वापस लाने पर, अर्जुन का सामना धीना के गिरोह से होता है, जिसे उसने पास की तलवार से बेरहमी से खत्म कर दिया।

 जबकि, अधित्या अर्जुन के साथ जुड़ जाती है और वे जांच करने का फैसला करते हैं, जिन्होंने रघुपति को मारा है।

 अधित्या ने अर्जुन को यह कहते हुए सुझाव दिया, "अरे। बंगलौर दा वापस जाना बेहतर है। आपके लिए यहां रहना सुरक्षित नहीं है।"

 "मुझे वापस क्यों जाना चाहिए दा? हा! मैंने क्या गलती की?"

 "व्यावहारिक रूप से सोचो दा अर्जुन। कोई भी आकर हमारी मदद नहीं करेगा। क्योंकि वे इतने कुख्यात और क्रूर गैंगस्टर हैं।" अर्जुन के एक अन्य मित्र थिलिप ने उससे कहा।

 "यहां तक ​​​​कि जब टीओआई ने कामराजपुरम क्षेत्र का दौरा किया, तो अधिकांश निवासी परिणामों के डर से संघर्ष के बारे में बोलने से हिचक रहे थे। उन्हें कामराजपुरम और मोर मार्केट के बीच प्रतिद्वंद्विता की उत्पत्ति के बारे में पता नहीं था और कहा कि यह 15 साल से अधिक पहले शुरू हुआ और जारी है आज तक। हम जो जानते हैं, वह यह है कि जब मोर मार्केट गैंग हमारे युवाओं पर हमला करेगा, तो बाद वाला जवाबी कार्रवाई करेगा। हम कम से कम एक दशक से यह देख रहे हैं। ” आदित्य ने अर्जुन को सलाह दी।

 "उन्होंने अखिल और योगेश को दा को बंदी बना लिया है।" अर्जुन ने कहा। हालांकि, दोस्तों ने उन्हें उनकी रक्षा करने का आश्वासन दिया। उसी समय, धीना कुछ खोजने के लिए अर्जुन के किराये के घर की खोज करती है। वे उसकी कार जलाते हैं और चले जाते हैं।

 वहीं, अर्जुन थिलिप और अधित्या को अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

"मैं उस समय 10 साल का हो सकता था। मेरी माँ बहुत लालची थी। वह हमेशा मेरे पिता के साथ झगड़ा करती है। किसी ने मेरा समर्थन नहीं किया और हमेशा मेरा उपहास किया। जबकि, मेरे पिता अकेले खड़े हुए और मेरा समर्थन किया। मैं धीरे-धीरे ऊपर आया उनकी प्रेरणा के कारण। कुछ साल पहले उनके निधन के बाद, यह अधित्या और ये दो लोग थे, जिन्होंने मुझे समर्थन और आश्रय दिया। इस शहर में ही, मुझे एक अच्छा कॉलेज, एक अच्छी कंपनी, एक अच्छी प्रेम रुचि और एक चार अच्छे दोस्त। कंपनी के प्रबंधक मुझे जीएस में कहते थे कि, मेरी प्रतिभा के कारण ही, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सॉफ्टवेयर सफल हुआ। आप जानते हैं कि मैंने अपने कामकाजी करियर में सफलता पाने के लिए कितना संघर्ष किया। अगर आप मुझे जाने के लिए कहते हैं तो इसका मतलब है , मुझे दा कहाँ भागना चाहिए?"

 वहीं रघुपति की अस्पतालों में मौत हो गई। जबकि, अर्जुन ने सेठ के घर से उसका अपहरण कर लिया और अधित्या के साथ कार में चला गया। वह उसे धमकी देता है कि वह धीना को अपने प्रिय लोगों को नुकसान पहुंचाना बंद करने के लिए कहे।

 लेकिन, गुस्से में धीना ने योगेश को लोहे की रॉड से मारकर बेरहमी से मार डाला। अपराधबोध और पश्चाताप से निराश अर्जुन ने यह जानने का फैसला किया कि रघुपति को किसने मारा है और उस समय, अर्जुन ने अधित्या से पूछा: "उस रात, यह लड़की मेरी कार दा में घुस गई, जब मैं वार्शिनी के साथ बाहर जा रहा था।" जैसे ही वह उसे देखता है, अर्जुन कहता है: "बस यही दा। रघु की रखवाली। वह आई थी जब रघु उसी दिन घायल हो गया था।"

 वे एक घरेलू नौकरानी के साथ उससे मिलते हैं और उसके माध्यम से, अर्जुन को पता चलता है कि, "लड़की ने रघुपति को रात को बेरहमी से मारा है जब वह बदला लेने के साधन के रूप में नशे में था और जगह से भाग गया था।" एक मासूम को परेशान करने के लिए पछताने के बाद, लड़की अर्जुन को इस मुद्दे से छुटकारा दिलाती है कि उसने धीना को कबूल किया कि, "उसने रघुपति को मार डाला था।"

 उसी समय, अर्जुन को एक इंटरनेट पर एक तस्वीर से पता चलता है कि, "लड़की का नाम दर्शिनी है। एक अमीर फिल्म निर्माता वेणु रविचंद्रन की बेटी। रघुपति द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था जब वह खरीदारी के लिए बाहर जा रही थी और तब से, उसने वांछित उसके साथ यौन संबंध बनाकर। अपहरण के दौरान, उसने अपनी याददाश्त खो दी है, क्योंकि उसके सिर में चोट लगी थी।" एक सलाहकार द्वारा चेतावनी दिए जाने के बावजूद, रघुपति ने उसकी अवज्ञा की और उसका यौन शोषण किया।

 "निश्चित रूप से, रघु उसके दा को मार डालेगा।"

 "उस दा के लिए हम क्या कर सकते थे? उसने उसके भाई को मार डाला। उसके लिए, वह बदला ले रहा है।" आदित्य ने पूछा।

 हालांकि, इस बारे में बात करने पर धीना गैंग के साथ आती है और अर्जुन को दर्शिनी को सौंपने की धमकी देती है। लेकिन, वह मना कर देता है और इसके बजाय अपने गिरोह के अधिकांश लोगों को बुरी तरह पीटा जाता है। जब अधित्या से उसके नृशंस कृत्य के लिए पूछा गया, तो अर्जुन ने उसे कुछ घंटों से पहले अपने प्रिय मित्र की मृत्यु के बारे में याद दिलाया। मंत्री सहित, सभी मारे गए हैं।

 एक खूनी संघर्ष और पीछा में उन्हें मारने के बाद, अर्जुन उनके शव को एक मशीन में पीसकर सूअरों के लिए छोड़ देता है। डीसीपी अरिवाझगन अपनी टीम के साथ आते हैं और अपराध स्थल को साफ करते हैं।

 वह अर्जुन से कहता है, "भाग्य ने अलग-अलग योजनाएँ बनाईं अर्जुन। मुझे यहाँ अपराधों को साफ करने के लिए तैनात किया गया था। लेकिन, दुर्भाग्य से आपने ऐसा किया।"

 "आपके साथ आने से पहले, मैं एक बार अपनी वार्शिनी से बात करूंगा और फिर सर सरेंडर कर दूंगा।" इसके लिए डीसीपी हंसते हुए कहते हैं, "अर्जुन। तुमने किसी को नहीं मारा, जो कि अरिचंद्र है। ये लोग सिर्फ महिषासुर हैं, जो मानव जीवन जीने के लायक नहीं हैं। इसे छोड़ दो। मैं ध्यान रखूंगा। तुम जाओ। और एक अच्छा जीवन शुरू करो।"

 जैसे ही वह अधित्या के साथ जाता है, डीसीपी अरिवाझंगन अपने वरिष्ठ को बुलाता है और कहता है, "सर। एक बढ़ते गिरोह युद्ध में, धीना और उसके गिरोह को मार दिया गया है, सर। औपचारिकता पूरी होने के बाद मैं आपसे मिलूंगा।"

 कुछ महीने बाद:

 बंगलौर:

 अर्जुन ने खुशी-खुशी वार्शिनी से शादी की और वापस बैंगलोर चला गया। गोल्डमैन सैक्स में महीनों की लंबी अवधि के बाद उनके दिन की शुरुआत नए सिरे से होती है। जबकि, दर्शिनी, यह याद करते हुए कि वह कौन है, जोर से रोती है और अर्जुन के घर में अपना सिर थपथपाती है (जहां उसे आश्रय के लिए ले जाया गया है) यह महसूस करने के बाद कि एक गैंगस्टर द्वारा उसके साथ कई बार बलात्कार किया गया है।

 दर्शिनी ने आत्महत्या कर ली और इससे चौंक गई, वार्शिनी ने अखिल को इसकी सूचना दी। वह सदमे में अपने घर वापस भाग जाता है।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Action