Swati Rani

Comedy

4.6  

Swati Rani

Comedy

कोरोनावतार

कोरोनावतार

2 mins
204


डाक्टर साहब !

हम सब कोरोना की रोकथाम के लिए निम्नलिखित उपाय कर रहे है और घर पर है

योग + वॉक + नीम्बू पानी + हल्दी वाला दूध + च्यवनप्राश +अंकुरित अनाज+ कच्चीअदरक + देशी मुनक्का + हर्बल काढ़ा+ मुँह में लोंग और काली मिर्च+ नाक मे तेल + हल्दी और नमक के गरारे + अजवायन की भाप + दिन भर गर्म पानी पीता रहता हू। +पतंजलि की तुलसी की गोलियां+ गिलोय की गोलियां + नीम की गोलियां + होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बो हर महीने 5 दिन + कोरोनिल टैबलेट+अग्रेंजी दवाई एचसीक्यूसी + एज़िथ्रल +आइवरमेक्टिन।

नोट: इसके अलावा मुँह पर मास्क बांध रहा हूँ, सूती साफी भी गले मे डाल रहा हूँ, सैनिटाइजर का उपयोग कर रहा हूँ, दिन में 50 बार हाथ धो रहा हूँ, लोगो की छोड़ो घरवाली से भी 2 मीटर दूर रहता हूँ, समान होम डिलीवरी से ओर पेमेंट ptm से करता हूँ, बाई हटा दी है, रोज धुले कपड़े पहन रहा हूँ,घर से नही निकल रहा,पार्टी दावते शादी, भण्डारे में खाना बंद कर दिया है ।

थाली,ताली,घण्टा, शंख बजा चुका हूं ,दीपक भी जलाया हैं।कारोना माता का व्रत कर चुका हूं,कोरोना माई कि पुजा कर चुका हुं! एक बाबा से ताबीज भी ले लिया है। हैल्थ इंश्योरेंस भी करा लिया है।

कृपया सुझाव दे कि मुझे और क्या लेना चाहिए ?

 डॉक्टर :-

बस कर पगले वरना हिरण्यकश्यप की तरह तुझे मारने के लिये भगवान को कोरोनावतार लेना पड़ेगा।


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Comedy