Atherva Mishra

Horror Tragedy Thriller

4  

Atherva Mishra

Horror Tragedy Thriller

गुफा का रहस्य भाग-1

गुफा का रहस्य भाग-1

2 mins
575


रामगढ़ गांव की एक प्रचलित कथा है। दोपहर 12 बजे से लेकर आधी रात के 12 बजने तक गांव के बीचो-बिच बने एक गुफा से अजीबो गरीब आवाजे आती है इन आवाजों में इतना दर्द होता है की सिर्फ सुनने से ही दिल की धड़कन तेज़ हो जाये। इस गुफा से गुजरने वाले हर सख्स को उसका नाम उस गुफा के अंदर गूँजता सुनाई देता है।

पिछले 37 सालो से इस गुफा के अंदर से भयानक आवाजे और खतरनाक हरकते होई जा रही है। एक तो ये गुफा गांव के बीचो-बिच है तो ऐसे में गांव के लोगो को इस गुफा के खौफ को ख़त्म करना ही होगा और ये तभी ख़त्म होगा जब अंदर से ये खौफनाक आवाजे और आकर्षण ख़त्म होगा।

साल 2013 की बात है जब दो पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर राजू और अनमोल को इस गुफा का रहस्य जानने के लिए बुलाया जाता है।दोनों गुफा की ओर जाते है तभी गांव का एक आदमी (गोपाल) उन दोनों से कहता है।

गोपाल – साहब जी, आप लोग अंदर जाने की जिद्द छोड़ दो अभी भी कह रहे है की इस गुफा का सच बहुत खरतनाक होगा।

राजू – अरे गोपाल जी हमारी तो ये ड्यूटी है हमारा डिपार्टमेंट हमें जो टास्क देता है उसे तो पूरा करना ही है।

ये कहते हुए वे दोनों उस गुफा की ओर चल पड़ते है और शाम के करीब 5 बजे गुप्त तरीके से दोनों पैरानॉर्मल स्पेसलिस्ट उस भूतिया गुफा के अंदर पहुंचते है। राजू और अनमोल के अंदर दाखिल होते ही गुफा में उनके नाम के गुस्सैल आवाज गुजने लगती है (हस्ते हुए.. चले जाओ यहाँ से नहीं तो मरोगे दोनों तुम लोग इस दर्द की दुनिया से बाहर निकल जाओ नहीं तो दोनों की मौत आज रात 12 बजे तय है )

अनमोल – यार राजू ये गुफा कितनी अजीब है आज तक ऐसा कोई केस हैंडल नहीं किया जहा बेजुबान गुफा धमकी देती हो।

राजू – भूतिया जगह हमेशा अजीब और खतरनाक ही होती है बस अब सोचन कम कर और टॉर्च की मदद से पिक्चर कलेक्ट कर।

अनमोल गुफा की हर तरफ से पिक्चर कलेक्ट करते-करते आगे बढ़ने लगता है अनमोल को तभी बड़े-बड़े कदमो की आवाज सुनाई देने लगती है ये आवाज उसके ठीक बगल से आ रही थी वो उस कदमो के आवाज का पीछा करते-करते गुफा के आखरी ओर पहुंच जाता है।

उसे गुफा के अंत में एक दरवाजा दिखाई देता है उस दरवाजे पर लिखा था (दूसरी दुनिया का दरवाजा) अनमोल मन ही मन में ये सोच रहा था की ये दरवाजा कही दूसरे दुनिया का तो नहीं तभी उसे दरवाजे के उस पार से एक आवाज सुनाई देती है (अनमोल बेटा मैं तुम्हारा दादा मेरे पास आ जाओ बेटा )

Follow for Part-2 


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Horror