Akanksha Gupta (Vedantika)

Tragedy

4  

Akanksha Gupta (Vedantika)

Tragedy

ग़ज़ब की दुनिया

ग़ज़ब की दुनिया

2 mins
238


सामने से आते हुए देखा तो एक जगह पर भीड़ लगी हुई थी और किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। वैसे तो ये कोई नई बात नहीं थी क्योंकि आएदिन सड़क पर कभी किसी से टक्कर हों जाने की वजह से उस मोहल्ले के लोगों के बीच कहासुनी हो जाना आम बात थीं लेकिन आज कुछ अलग तरह की आवाज लगी तो हम भी भीड़ की ओर चल दिए।


हम भी किसी तरह भीड़ में घुस गए। हमने वहाँ का जो नज़ारा देखा, वो हमारी कल्पना से भी परे था। हमारे मोहल्ले की दो औरतें आपस मे दो खूंखार बिल्लियों की तरह लड़ रही थी और मोहल्ले के कुछ लड़के अपने मोबाइल फोन पर वीडियो बना रहे थे।


हम से यह सब देखा नहीं गया तो हम बीच बचाव करने के आगे बढ़े। हमने एक कदम आगे बढ़ाया ही था कि मोहल्ले के एक बुजुर्ग चाचाजी ने हमें रोक लिया। “अरे मियां, क्या करने जा रहे हो?” उनके मुंह मे पान ठूसा हुआ था।


“आप भी कमाल करते हैं चाचाजी, देख रहे ना क्या हो रहा है और बचाने के बजाए सब यहाँ वीडियो बनाने में लगे पड़े हैं। अगर कुछ ऊँच नीच हो गई तो बेकार पुलिस-वुलिस का झंझट हो जाएगा।”


इतने में आवाज आई- “वाह क्या वीडियो बनाई है? चलो बहुत हुई लड़ाई की नौटंकी, अब तो बस ई वीडियो वायरल हो जाए बस तो अपना मोहल्ला भी कुछ सुर्खियों में आ जाए और ज़रा टीवी पर कुछ धमाल हुई जाए.



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Tragedy