Ragini Ajay Pathak

Drama Tragedy

4  

Ragini Ajay Pathak

Drama Tragedy

भाग 11

भाग 11

3 mins
376


दीपिका अमर को अपने इतना करीब देखकर बहुत खुश हुई। वह अमर को बहुत समय से पसंद करती थी जब उसने मिस उत्तरप्रदेश का खिताब अपने नाम किया था। लेकिन उसने कभी किसी से अपनी भावनाओं के बारे में बताया नहीं था। इसलिए आज जब उसने अमर को देखा तो उसकी धड़कनें तेज हो गईं।

इधर रिया का मन अब रवि के बिना पार्टी में नहीं लग रहा था। उसने अपने पापा से मन मारकर मुस्कुराते हुए कहा,"ओके पापा"

रिया अपने पापा के मंसूबे से अनजान अमर के साथ बातचीत करने लगी। इधर उसके पापा चाहते थे कि अमर रिया को पसंद कर ले तो वो दोनो की शादी पक्की कर देंगे।

लेकिन रिया के दिल मे ना ही दिमाग मे रवि के अलावा कोई और था ही नहीं। रिया लगातार रवि को छुपकर फोन लगा रही थी। अमर ने कई बार रिया से बात करने की कोशिश की लेकिन उसका जवाब ना पाकर वो थोड़ी देर के लिए चुप हो गया।

अमर ने रिया को देख कर मुस्कुराते हुए कहा,"लगता है आप किसी को ढूंढ रही है जो मैं तो बिल्कुल भी नहीं हूं जिस कारण आप परेशान है। बताइए अगर मैं आपकी कुछ मदद कर सकू तो"

रिया ने अमर के अचानक हुए सवाल से हड़बड़ाते हुए कहा,"अरे!नहीं ऐसा कुछ नहीं है। आप बोलिए ना"

अमर रिया की हड़बड़ाहट से उसकी मनोदशा को समझ गया और मुस्कुराने लगा।

जिसे देखकर रिया ने कहा,"अरे !आप की प्लेट कहाँ है रुकिए मैं वेटर को बोलती हूं"

वेटर को बुलाकर उसने अमर के लिए खाने की प्लेट लाने के लिए कहा ।

उसके बाद रिया अमर को अपने सभी दोस्तों से बारी बारी परिचय कराने लगी।। लेकिन जब दीपिका की बारी आयी तो उसे देखते अमर ने कहा,"मैंने शायद इन्हें पहले भी कही देखा है।"

उसने अपनी यादाश्त पर थोड़ा जोर दिया और फिर कहा,"अगर मैं गलत नहीं हूं तो आप चार महीने पहले हुए मिस उत्तर प्रदेश प्रतियोगिता की विनर थी।"

दीपिका ने जैसे ही बोलना जहां तब तक वहाँवेटर अमर के लिए प्लेट में खाना सजाकर लाया। जिसे देखकर रिया ने कहा,"अमर! आपकी खाने की प्लेट अब पहले खा लेते है। फिर बाकी बातें बाद में"

जिससे दीपिका अमर से कुछ कह नहीं पायी। लेकिन उसने महसूस किया कि सबसे नजरें बचाकर अमर उसे ही देख रहा था। इधर अमर दीपिका को ही देखे जा रहा था। अमर के मंसूबों से अनजान दीपिका इस बात से बहुत खुश हो रही थी। उसे लग रहा था पार्टी में वो जो सोचकर आयी थी भगवान ने उसकी बात सुन ली। और उसकी मुलाकात अमर से फाइनली हो गयी।

अमर ने खाते खाते थोड़ी देर उसके सभी दोस्तों से कुछ देर बात की और फिर वहाँ से उठकर चला गया।

इधर दीपिका का मन अमर के लिए अब पहले से ज्यादा बेकरार होने लगा। वह सोचने लगी कि उसे अमर के बारे में रिया से कुछ कहना चाहिए या नहीं। उसे डर था कि अगर वह अमर को अपनी भावनाओं के बारे में बताएगी तो उससे कुछ गलतफहमी हो जाएगी या कही उसने गुस्से में कुछ कह दिया तो। 

वो अमर को किसी कीमत पर खोना नहीं चाहती थी। इसलिए अमर के जाने के बाद दीपिका ने रिया से कहा," क्या पर्सनालिटी है ? इसको कहते है लड़का, जिसके पास सब कुछ है, पैसा पावर और सुंदर पर्सनालिटी" जिंदगी फूल परफेक्ट, भगवान ने फुर्सत में आराम से अमर की जिंदगी लिखी और उसे बनाया इसीलिए तो उसके हिस्से सब कुछ आया।"

सुमन ने कहा," हम्म बात तो तेरी सही है लेकिन सबसे ज्यादा खुशकिस्मत वो लड़की की होगी जिससे अमर की शादी होगी"

रिया,"क्या पता ? क्योंकि कुछ दिखने और सच मे होने फर्क होता है।"

क्रमशः....


Rate this content
Log in

Similar hindi story from Drama