anuradha nazeer

Abstract

5.0  

anuradha nazeer

Abstract

अचानक

अचानक

2 mins
352


मई के दिन, हमारा बेटा एक दोस्त की कार में वापस घर लौट रहा था, जब अचानक कार का एक्सल टूट गया और कार माध्यिका से टकरा गई, एक पेड़ से टकरा कर और खाई में गिरने से रोकने से पहले एक स्पिन में चली गई। यह जीवन का सबसे बड़ा चमत्कार था कि वह और उसके दोस्त गंभीर चोट के बिना बच गए। हादसे का गवाह बनने वाले सभी लोगों ने दावा किया कि ये लड़के बहुत कम नुकसान के साथ बच गए। आशीर्वाद अलग-अलग रूपों में आए- सौभाग्य से कार के दरवाज़े जाम नहीं हुए, उन्होंने दूसरे वाहन को नहीं मारा और केवल मामूली चोटों का सामना करना पड़ा। क्षतिग्रस्त कार कुल लिखी गई थी और इसे केवल बदला जा सकता था। हमारे बेटे को लगभग एक महीने का समय लगा, ताकि वह डर के अनुभव से बाहर आ सके। उनका कहना है कि जब उनके दोस्त ने घटना के तुरंत बाद कार के अंदर कॉल करने के लिए कुछ मिनटों तक जवाब नहीं दिया, तो उनका दिल धड़क गया। जब हम इस घटना को देखते हैं, तो हमारे बेटे के पास कहने के लिए बस एक ही लाइन होती है- यह पूरी तरह से बाबा का दैवीय हस्तक्षेप का

चमत्कार है जिसने हमें बचाया।

जब चीजें नियंत्रण से बाहर हो जाती हैं, तो याद रखें कि बाबा हमेशा चीजों के नियंत्रण में हैं। बाबा अपने बच्चों के लिए एक कवच हैं।

संसार ने वास्तव में हमें हर समय और सभी स्थितियों में बाबा के साथ प्रार्थना में जुड़े रहने में मदद की है।


हमारे साथी भक्तों को हमारा संदेश- सकारात्मकता बोलो, कार्रवाई करो और विश्वास करो कि उनका समय हमेशा सही है। बाबा आपके जीवन के सभी क्षेत्रों- स्वास्थ्य, धन, प्रेम, आनंद और आध्यात्मिकता में प्रचुरता लाने के लिए आपकी ओर से काम कर रहे हैं। वह आपकी भलाई के लिए किसी भी स्थिति को बदलने की क्षमता रखता है। बस विश्वास और सर्वोच्च आत्मा के लिए आत्मसमर्पण करें जिन्होंने जीवन का सबसे सरल नेतृत्व किया।

(श्रद्धा और धैर्य) आपके जीवन के चमत्कार के बारे में बताएंगे।



Rate this content
Log in

Similar hindi story from Abstract