Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dhirendra Panchal

Inspirational Children

4  

Dhirendra Panchal

Inspirational Children

वो पापा हैं

वो पापा हैं

1 min
318


मस्तक जिसका हिमगिरि जैसा ,

आँखे झील हजार।

अधरों पर समरसता विहँसे ,

शब्द-शब्द झंकार।

मैं जीतूं वह बने सिकन्दर , वो पापा हैं।

मेरे चुल्लू में जो भरे समंदर, वो पापा हैं।


फटी एड़ियों में अपने ,

हर राज छुपाते हैं।

हम विचलित ना हो जाएं ,

हंसकर बतियाते हैं।

रखते मुझको दिल के अंदर , वो पापा हैं।

मेरे चुल्लू में जो भरे समंदर, वो पापा हैं।


आशाओं से आकर मेरे ,

हाथ मिलाते हैं ।

इच्छाओं को झट से मेरे ,

गले लगाते हैं ।

मेरे बटुए में जो भरे मुक़द्दर , वो पापा हैं ।

मेरे चुल्लू में जो भरे समंदर , वो पापा हैं ।




Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational