Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Abstract

4  

Dinesh Dubey

Abstract

वक्त बहुत था

वक्त बहुत था

1 min
2


वक्त बहुत था,

खुद को समझने का वक्त बहुत था,

पर कभी समझ ना पाया ,

दूसरों को समझाने के चक्कर में ,

अपना भी सब कुछ गवाया ,।

अपनी इच्छा को पूरी करना छोड़ ,

दूसरों की पूरा करने लगे ,

वो अपने भी ना रहे सगे,

गए सब मौके पर छोड़ ,।

स्वास्थ्य तंदुरुस्ती का सबको ,

देते रहे बड़ा ज्ञान ,

देख देख कर खुश होते सबको

पर खुद पर दिया न ध्यान ,।

इस कलियुग में कोई भी ,

मानता नहीं अहसान ,

छोड़ कर सबकी सेवा भाई,

कर के अपना भी ध्यान ,।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract