विश्वास
विश्वास
शक से परे,
ये संदेह से परे,
अटूट विश्वास।
रिश्ते की नींव,
ये सम्बन्ध की बीम
हृदय आस
जीवन डोर
रिश्तों की शुभ भोर
स्नेह आभास
ये आशा दीप
ये उत्साह संगीत
हार में जीत
ये पतवार
करे बाधा से पार
नव संचार
जीवन ज्योति
एक दुर्लभ मोती
सीप का मोती
प्रातः धवल
समस्याओं का हल
विश्वास अटल