Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ragni Kumar

Fantasy

3  

Ragni Kumar

Fantasy

उसकी अहमियत बताना भी ज़रूरी है

उसकी अहमियत बताना भी ज़रूरी है

1 min
398


उसकी अहमियत है क्या, बताना भी ज़रूरी है !

है उससे इश्क़ अगर तो जताना भी ज़रूरी है !!


अब काम लफ़्फ़ाज़ी से तुम कब तक चलाओगे !

उसकी झील सी आंखों में डूब जाना भी ज़रूरी है !!


दिल के ज़ज़्बात तुम दिल में दबा कर मत रखो !

उसको देख कर प्यार से मुस्कुराना भी ज़रूरी है !!


उसे ये बारहा कहना वो कितना ख़ूबसूरत है !

उसे नग्में मोहब्बत के सुनाना भी ज़रूरी है !!


किसी भी हाल में तुम छोड़ना हाथ मत उसका !

किया है इश्क़ गर तुमने, निभाना भी ज़रूरी है !!


सहर अब रूठना तो इश्क़ में है लाज़मी लेकिन !

कभी महबूब गर रूठे तो मनाना भी ज़रूरी है !!



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Fantasy