Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

4  

Rajiv Jiya Kumar

Abstract Romance Classics

ЁЯТЦрддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдЦреБрд╢реАред============

ЁЯТЦрддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдЦреБрд╢реАред============

1 min
189


рддреБрдо рд╣рдБрд╕рддреА рд╣реЛ рддреЛ рд╣рдБрд╕рддрд╛ рд╣реВрдБ

рд╣реИрд░рд╛рдВ рд╣реВрдБ рдпрд╣ рдХреНрдпрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ

рддреБрдо рдмрд┐рди рдзрдЩрдХрди рдореМрди рд░рд╣реА

рддреБрдо рд╣реЛ рд╕рдирдо рдореЗрд░реА рд╣рдБрд╕реА

рддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдореЗреЗрд░реА рд╣рд░ рдЦреБрд╢реАредред


          рддреБрдо рд╕рдВрд╡рд╛рд░ рдореБрдЭреЗ рдкрд▓ рдкрд▓

          рдЦреБрд╢ рд╣рд░рдкрд▓ рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реЛ

          рддреБрдо рдореБрдЭ рдмрд╛рд╡рд▓реЗ рдХреЛ рд░рд╕реНрдореЛрдВ 

          рд╕реЗ рдмрд╛рдВрдВрдз рд╕рд╛рде рдирд┐рднрд╛ рджреЗрддреА рд╣реЛ

          рддреБрдо рд╣реЛ рд╕рдирдо рдореЗрд░реА рджрд┐рд▓реНрд▓рдЧреА

          рддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рдЦреБрд╢реАредред


рддреБрдо рдЖрд╡рд╛рдЬ рдореБрдЭреЗ рдЬрдм рджреЗрддреА рд╣реЛ

рдореИрдВ рд░рдм рдХреА рдкреБрдХрд╛рд░ рд╕реБрди рд▓реЗрддрд╛ рд╣реВрдБ

рддреБрдо рд╕рд╛рдЬ рдмрди рдЦрдирдХрддреА рд╣реЛ

рдЬрд╛рдВ рдореЗрдВ рд╕рдЬреЗ рд╣рд░ рд░рд╛рдЧ рддрд╛рд░ рдХреЛ

рдЭрдирдХрд╛рд░ рддреБрдореНрд╣реАрдВ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рддреЗ рд╣реИрдВ

рддреБрдо рдмрд┐рди рдореИрдВрдВ рдЖрдзрд╛ рдЕрдзреВреВреВрд░рд╛

рдХрд░рддреА рд╕рдирдо рддреБреБрдо рдореБрдЭрдХреЛ рдкреВрд░реА

рддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рдЦреБрд╢реАредред

           

рддреБреБрдо рд╕реБрдЧрдВрдВрдз рддрд╛рдЬреЗ рдЧреБрд▓рд╛рдм рдХреА

           рдорджрд╣реЛрд╢ рд╣реБреБрдЖ рдореИрдВ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ

           рддреБреБрдо рд╣рд╕реАрди рдИрдХ рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рд╣реЛ

           рдЦреБрдорд╛рд░ рдмрди рдЫрд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реЛ

           рддреБреБрдо рд╣реЛ рд╕рдирдо рдореЗрд░реА рдиреВрд░реА

           рддреБреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рдЦреБрд╢реАредред


рддреБрдо рд╕рдВрд╡рд░реА рд╕рдВрд╡рд░реА рд╕реА рд╣реЛрддреА рд╣реЛ

рд╣реЛ рд╕реБреБрдмрд╣ рджреЛрдкрд╣рд░ рдпрд╛ рд╢рд╛рдо рд╕реБрдирд╣рд░реА 

рддреБрдо рдмрд╛рдБрд╕реБрд░реА рдХреА рдордзреБрд░ рдзреБрди 

рд╕реБрдз рддрди рдХреА рднреВрд▓ рдореИрдВ рдерд┐рд░рдХрддрд╛ рд╣реВрдБ

рддреБрдо рд╣реЛ рд╕рдирдо рдмрд╕ рд╣реВрд░ рдореЗрд░реА

рддреБрдорд╕реЗ рд╣реИ рдореЗрд░реА рд╣рд░ рдЦреБрд╢реАредред


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract