Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

BRAHMAZE CLASSES

Abstract Classics

4  

BRAHMAZE CLASSES

Abstract Classics

रंगो को रंग बदलते देखा है☆×××

रंगो को रंग बदलते देखा है☆×××

1 min
289


हसीन सजी रंगीली 

इस जहां मेें अपने

रंगो को रंंग बदलते

मैंने देखा है।


अहले सुबह का

वह गुलाबी बांकपन 

ममत्व की छांव में

छम छम छलकते

झन झन मचलते

मैंने देखा है,

रंंगो को रंग बदलते

मैंने देखा है।


लाली से लाल चेहरे

फिर श्वेत नील रंगो को

अक्सर राहों में

धिन धिन थिरकते

पग पग उलझते

मैंने देखा है,

रंंगों को रंग बदलते

मैंने देखा है।


संघर्ष में दमकते

काले पीले रंंगो को,

सफलता में चमकते

रजत की श्वेत आभा को

स्वर्ण की सुनहली साया को

कभी कभी सिसकते

कभी मचल मचल झूमते

मैंने देखा है,

रंंगो को रंग बदलते

मैंने देखा है।


यात्रा अनंत की

सवारी पर सवार 

और तब विलुप्त होती

हर रंगों के चमक को

सब रंगों की धमक को

कण कण बिखरते

धू धू धूँआ होते 

मैंने देखा है,

रंंगो को रंग बदलते

मैंने देखा है


Rate this content
Log in