Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ritu asooja

Abstract

5.0  

Ritu asooja

Abstract

रहस्यमयी सृष्टि की ओर

रहस्यमयी सृष्टि की ओर

1 min
291


रहस्यमयी सृष्टि

में एक नयी

दुनिया की खोज

कुछ तो अद्भुत है


अचम्भित होता हूं

मैं हर रोज

रहस्यों की खोज

ना जाने ले जाएगी


मुझे किस ओर

अद्वितीय अकथनीय

शब्दों से परे मेरी सोच से

ऊपर जिसका कोई अंत नहीं


असीमित शक्तियों का

अद्भुत भण्डार

कल भी खोज थी

आज भी खोज है

कल भी खोज रहेगी


मेरे विश्वास की होगी जीत

एक नई सोच

एक नई खोज

अंतरिक्ष की ओर

ले ही जाएगी मुझे

अवश्य मेरी मंजिल की ओर।


Rate this content
Log in