Rampratap Bishnoi 29

Inspirational

4  

Rampratap Bishnoi 29

Inspirational

रचना शीर्षक

रचना शीर्षक

1 min
234


अहसासों का बहुत   ही

मोल है   जीवन     में।

बहुतों के   एहसानों  का

घोल   है   जीवन   में।।

अन्तिम श्वास  तक  मत 

भूलना किसी उपकार  को।

विश्वासों का महत्व  बहुत

अनमोल है   जीवन   में।।


ये जीवन एक नियामत प्रभु

का कर्ज  है   हम   पर।

किसी अर्थ को मिला जीवन

वह इक फ़र्ज़  है हम   पर।।

प्रेम और स्नेह की तर्ज़  भी

कभी   टूटने  नहीं   पाये।

ईश्वर का ये  परोपकार सदा

दर्ज   है   हम      पर।।



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational