Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Rekha gupta

Inspirational

5.0  

Rekha gupta

Inspirational

प्यार

प्यार

1 min
235


एक मधुर अनुभूति, अद्भुत एहसास हूँ मैं,

शरीर में गूंजता मधुर संगीत हूँ मैं,

कोई रंग, रूप, आकार नहीं, फिर भी -

दुनिया में सबसे सुंदर और अनमोल हूँ मैं,

तितली के पंखों सा कोमल ,

चट्टान की तरह अडिग हूँ मैं ,

आकाश से भी ऊँचा,

एक अनुपम आकर्षण हूँ मैं,

समय की सरगम पर बजता

खुशनुमा गीत हूँ मैं ,

कब, कहां और किसके

दिल में मैं बस जाऊँ,

ऐसा एक रहस्य हूँ मैं ,

सम्मोहन और रोमांच का,

एक अद्भुत एहसास हूँ मैं ,

किसी के दिल में बसने की ,

एक निरन्तर कोशिश हूँ मैं ,

हर दिल में बसता प्यार हूँ मैं ,

हाँ, हर दिल मे बसता प्यार हूँ मैं ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational