Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Niru Singh

Abstract

4  

Niru Singh

Abstract

प्रथम अनुभूति

प्रथम अनुभूति

1 min
307


  

तेरा खुद में होने का वो, 

पहला एहसास होने लगा है।!

अब तो मुझे दुनिया की हर खुशी मिल गई। 


तेरा वो धीरे धीरे बढ़ना,

तेरे एक एक अंग को, 

महसूस करने लगी हूँ। 

तेरा दिल भी अब धडकने लगा है, 


मेरी साँसो से तेरी साँसे जुड़ने लगी है। 

तेरा इधर उधर डोलना गुदगुदाने लगा है। 

तेरा मुझमें होने का एहसास, 

अब तो दिखने लगा है। 


मिलेगी एक नई पहचान तुझ से, 

होगा मेरा भी नया जन्म तुझमें । 

बदलेंगे मेरे हाव भाव अब तो, 

अपने नखरे छोड़,अब तेरे नखरे उठाऊँगी। 


आँखों से खुशी को!

छलकने से कैसे रोकूँगी?  

उस पल मैं खुद को कैसे संभालूँगी? 

जब तू मेरे हाथो में होगा। 


सम्पूर्ण तो मैं तुझी से होउँगी !

तू मेरा ही तो अंश होगा, 

ए मैं खुद को कैसे समझाउँगी? 

 


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract