Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

हरि शंकर गोयल

Romance Classics Inspirational

4  

हरि शंकर गोयल

Romance Classics Inspirational

परी

परी

1 min
387


दूर किसी देश में एक परी रहती है 

पवन सी मुक्त है झरनों सी बहती है।


सुन्दर इतनी कि मेनका भी शरमाए 

आंखों में उसकी मधुशाला समा जाए 

जब चलती है तो बहारें साथ चलती है 

"तमन्ना" उसको छूने को तरसती है 


कोमल शबनमी लब जब खुलते हैं 

दिल में हजारों तूफां एक साथ उठते हैं 


बालों को लहरा दे तो शाम हो जाये 

जुल्फों तले पीने का इंतजाम हो जाये 


जी करता है मेंहदी वाले हाथ चूम लूं 

बाहों में भर लूं और जी भर के झूम लूं।


 कमर जब लचकती है कयामत आती है 

शहर के आशिकों की शामत आ जाती है 


न जाने किसके खयालों में डूबी रहती है 

मुझे तो वह एक सिरफिरी सी लगती है 


सुना है आजकल परियां बहुत उड़ने लगी हैं 

घरवालों के खिलाफ जाकर इश्क करने लगी हैं 


बिना शादी के ही प्रेमी के साथ रहने लगी हैं 

गाजर मूली की तरह टुकड़े टुकडे कटने लगी हैं।


Rate this content
Log in