Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

V. Aaradhyaa

Inspirational

4  

V. Aaradhyaa

Inspirational

प्रेम से पूरित स्त्री...

प्रेम से पूरित स्त्री...

1 min
228


स्त्री सुलभ लज़्ज़ा के आवरण से ,

     ढकी हुई स्त्री खुद से अनजान है !

एक स्त्री के लिए उसका अस्तित्व ,

      उसकी रसोई उसका कर्मस्थान है !


सप्तपदी के मंत्र पढ़ने के बाद ,

    पति के रूप में आया जो इंसान है !

स्त्री का उसके लिए समर्पित हो जाना ,

     अपने पति के लिए एक सम्मान है!


अपने प्रिय के प्रेम से पूरित स्त्री ,

     ज़ब उसके घर में अपने पैर धरती है !

तो सीता और पार्वती की तरह तरह,

     उसमें भी एक देवी वास करती है!


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational