Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

mahak gupta

Abstract Inspirational

5.0  

mahak gupta

Abstract Inspirational

प्लास्टिक मुक्त भारत बनायेंगे

प्लास्टिक मुक्त भारत बनायेंगे

1 min
4.0K


स्वच्छ भारत के सफर में

प्लास्टिक मुक्त भारत बनाएँगे ।

इस लक्ष्य की ओर 

हम मिलकर कदम उठाएंगे ।


कागज उपयोग में लाएँगे ,

जूट,कपड़े का झोला बनाएँगे

मिट्टी से खिलौने-बर्तन बनाएँगे

प्लास्टिक मुक्त भारत बनाएँगे ।


जीवों को बचाएंगे ,

धरती माता को सजाएँगे ,

प्रदूषण की चादर हटाकर

पर्यावरण को सुरक्षित बनाएँगे ,

प्लास्टिक मुक्त भारत बनाएँगे ।


प्लास्टिक घर-घर से हटाएँगे ,

भारतीय व्यापार को बढ़ाएँगे ,

सरकार के इस प्रण में 

हम उनका साथ निभाएंगे ,

प्लास्टिक मुक्त भारत बनाएँगे ।



Rate this content
Log in