Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Kumari Aarti Sudhakar Sirsat

Romance Action Classics

4  

Kumari Aarti Sudhakar Sirsat

Romance Action Classics

नग़मा मोहब्बत का

नग़मा मोहब्बत का

1 min
298


गीतएक प्यार का नगमा है

मौजों कि रवानी है


तुम्हारी यादों के भँवर में


जिन्दगी बहुत सुहानी है

बिन तुम्हारे जिन्दगी कि

अब ना कोई कहानी है

अजीब रित जीवन की, खुद

को लेकर आगे बढानी है


एक प्यार का नगमा है

मौजों कि रवानी है

तुम्हारी खामोशी अब

हमारी जुबानी है

हर आँख में आँशु है


मौहब्बत तु कितनी प्यासी है

जान ले जो तुझे करीब से तुने

उसकी ही जान निकाली है

एक प्यार का नगमा है

मौजों कि रवानी है


तुम्हारी खुशी के अलावा जुबान

ने ना कोई दुआ निकाली है।


Rate this content
Log in