Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Ramchander Swami

Inspirational

3.4  

Ramchander Swami

Inspirational

"नारी "

"नारी "

1 min
23


जब मैंने जन्म लिया, वहां एक नारी थी जिसने मुझे थाम लिया         

माँ बचपन में बङा होने पर एक नारी मेरा ध्यान रखने व साथ खेलने वाली ।         

बहन मैं स्कूल गया स्कूल में एक नारी मुझे पढने और सिखाने वाली ।        

शिक्षिका जब भी मैं जीवन में निराशा और हताश हुआ एक नारी ने मुझे संभाला ।       

महिला साथी जब मुझे सहयोग, साथी और प्रेम की आवश्यकता हुई तब एक नारी हमेशा मेरे साथ ।          

पत्नी जब भी मैं जीवन में कठोर हुआ तब एक नारी ने मेरे व्यवहार को नरम किया ।           

बेटी जब मैं मरूंगा तब भी एक नारी मुझे अपनी गोद में समा लेगी।          

धरती मां

पुरूष हैं तो - नारी का सम्मान करें महिला हैं तो-अपने पर गर्व करें   


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational