नारी शक्ति
नारी शक्ति
TV के सामने बैठ देख
रही थी एशियन गैम्स
गोल्ड के लिए रेसलिंग गर्ल्स की
कितना मुश्किल होता है वह क्षण
जब दूसरे को गिराना
कुछ सेकंड का अंतर
कुछ पलों में कितना
बड़ा अंतर आ जाता
गोल्ड और सिल्वर
बहुत मुश्किल
यहाँ बैठे-बैठे हमारे
दिल की धड़कनें बढ़ती है
तो सोचो उसका क्या होता है !
जो उस गेम को खेल रहा है
एक पलटी और गेम खत्म
भारत के लिए स्वर्ण।
बधाइयाँ
विनेश फोगाट
भारत का गर्व
हरियाणा की शान
इतिहास रचने का मान
तुम सी बेटियों से
मेरा भारत महान।