Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Vivek Sharma

Romance

4.5  

Vivek Sharma

Romance

मोहब्बत वाला रंग सदाबहार

मोहब्बत वाला रंग सदाबहार

1 min
255


मौसम की तरह

रंग बदलना मुझे नहीं आता,

ना है ये मेरी फितरत

ना ही मुझे ये भाता।


मेरा रंग एक है

एक ही रहेगा ,

आज, कल और हमेशा ।


पहचान सकते नहीं, तो जान लो

वैसे, परख तो तुम भी चुके हो, कई मर्तबा

जानना चाहते हो, कौन सा है वो रंग ?

वो रंग है, मोहब्बत वाला ।


तुम इसे अब भी नहीं देख पा रहे !

तो जरा, अपने मन की नजरों को करो साफ

क्योंकि सिर्फ एक यही रंग है

जो पूरी कायनात में है सदाबहार ।।




Rate this content
Log in