Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Suman Sahani

Abstract Romance

4  

Suman Sahani

Abstract Romance

मेरे हो तुम

मेरे हो तुम

1 min
379


मेरा दिल और धड़कन हो तुम

मेरा दिल और धड़कन हो तुम

बस मेरे हो तुम l

मेरी साँसे जिससे चलती है

वो ऑक्सीजन हो तुम

बस मेरे हो तुम l

तुम्ही से जिंदगी है मेरी, तुम्ही से रिश्ते नाते

बस यूं ही साथ सदा ये रहे तेरा मेरा

नहीं चाहिए मुझे वो जन्मो के वादे

नहीं चाहिए मुझे वो चाँद सितारे

जो बस सपनों में मिलते है,

नहीं चाहिए.....मुझे वो चाँद सितारे

जो बस सपनों में मिलते है l

चाहिए तो बस तुम्हारा हर पल का साथ

जो अंधेरों में भी रौशनी का काम करते है l

तुम तकलीफ में होते हो, तो दिल ये मेरा रोता है

तुम तकलीफ में होते हो...तो दिल ये मेरा रोता है l

क्योंकि दिल ने मेरे है जोड़ा

तुमसे ये अटूट रिश्ता है

अब तुमसे अलग होने कि ना कोई वजह हो

अब तुमसे...अलग होने कि ना कोई वजह हो

क्योंकि तुम बस मेरे हो

सिर्फ, मेरे हो !!



Rate this content
Log in