Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Dinesh Dubey

Inspirational

4  

Dinesh Dubey

Inspirational

मैं खुश हूं

मैं खुश हूं

1 min
4



मृत्यु का मुझे खौफ नहीं,

गलत मैं कुछ करता नही,

आने वाले कल का पता नही,

गुजरा कल कभी लौटता नही।


मैं जीता हूं हर उस पल को ,

जो मेरे साथ है रहता ,

अनजाने भय से मैं ,

कभी नहीं हूं डरता।


अपने अंतर्मन की शक्ति से,

अपने कष्टों से हूं मैं लड़ता ,

दिव्य दृष्टि नही हैं मुझ में,

और दूर की नही मैं सोचता।


जो पास हैं मेरे खुश हु उनसे ,

उनसे करता ना विवाद कोई, 

मुझ संग जैसा व्यवहार जो करता ,

उधार उनका कभी कुछ रखता नही।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational