Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Niraj Tripathi

Abstract

4.5  

Niraj Tripathi

Abstract

मार्गदर्शक है पिता

मार्गदर्शक है पिता

1 min
213


जीवन के आधारशिला है,

जीवन के मार्ग विधाता है।

पिता जी जीवन के परमेश्वर,

सुख-दुख के सच्चे साथी है।


जब भी कोई अपना राह भुलाता है,

जब मार्ग से हो जाता है विचलित,

तब कोई नजर नहीं आता है।

सब मुह मोड़ लेते हैं,

सब नाते तोड़ लेते हैं।


तब एक पिता ही होता है संसार में,

 जो साहस को बढ़ाता है।

पकड हाथ को मजबुती से,

 सही मार्ग पर लाता है।


कैसे करूँ गुणगान पिता की,

सभी शब्द उनके आगे बहुत छोटे नजर आते है।

 है भाग्य शाली वह बालक,

 जिसके सर पर पिता का ताज है।


जिसके पास पिता नहीं होता,

वह हर तरह से मोहताज है।


Rate this content
Log in