दिल की चाहत
दिल की चाहत
हवा जब तेज चलती है,
तो पत्ते टूट जाते हैं।
मुसीबत के दिनों में,
अच्छे-अच्छे छूट जाते हैं।
अभी दुनिया नहीं देखी,
तभी से पूछते हैं वेl
किसी का दिल किसी का ख्वाब
कैसे टूट जाते हैं ?
हवा जब तेज चलती है,
तो पत्ते टूट जाते हैं।
मुसीबत के दिनों में,
अच्छे-अच्छे छूट जाते हैं।
अभी दुनिया नहीं देखी,
तभी से पूछते हैं वेl
किसी का दिल किसी का ख्वाब
कैसे टूट जाते हैं ?