मानवता
मानवता
पहले सोचो, फिर बात करो
अनर्गल न प्रलाप करो
मौन की शक्ति को जानो
आत्म- तत्व को पहचानो।
ये जीवन है अनमोल
इसे न यूं व्यर्थ गंवाओ।
त्याग- सेवा में मानवता है
ये सीखो और सिखलाओ सबको
न कोई ऐसा काम करो
ईश्वर को न यूं बदनाम करो।
त्याग- सेवा में मानवता है
ये सीखो और सिखलाओ सबको।