Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Praveen Gola

Inspirational

3  

Praveen Gola

Inspirational

नया जीवन

नया जीवन

1 min
250


उलझनों में फँसा दिल कुछ भी सोचे ,

मन में उभरे ख्यालों को कैसे रोके ?

कोरोना का डर अब यूँ सताने लगा था ,

हर आहट पर धड़कने बढ़ाने लगा था।


वो जो हँसते थे कल संग ....

क्या आज चले जायेंगे ?

मुझे इस जहाँ में ....

तन्हा छोड़ जायेंगे।


लब थे थरथराते ....

और आँखें थी नम ,

चारों ओर फैला था ,

अफवाहों का बाज़ार गर्म।


थोड़ी देर रुककर ....

इस दिल को संभाला ,

अपने लिए भी बना है ,

वो ऊपरवाला।


दोनो कर जोड़ ....

किया नम्र निवेदन ,

कोरोना हार गया ,

मिला उनको नया जीवन ।।



Rate this content
Log in