लिख दूँगा
लिख दूँगा
हा में तुझपे एक गाना लिखूंगा
तेरे संग गुजरा जमाना लिखूंगा
तेरे मेरे प्यार का फसाना लिखूंगा
खुद को तेरे प्यार में दीवाना लिखूंगा
तेरा बनाया झूठा बहाना लिखूंगा
तेरे संग खाया वो खाना लिखूंगा
तेरा मुझको गले लगाना लिखूंगा
ऊंगली में रिंग पहनाना लिखूंगा
तेरे संग रोया वो रोना लिखूंगा
तेरे संग सोया वो सोना लिखूंगा
खुद को तेरे प्यार में दीवाना लिखूंगा...
हाँ मेरी जान.... एक दिन मैं तेरी
सादगी का अफ़साना लिखूँगा...