Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

कुछ अपना भी .

कुछ अपना भी .

1 min
13.5K


बहुत पढ़ लिया,

बहुत रट लिया,

दूसरों का लिखा हुआ !


चलो कुछ लिखें, अपना भी,

भले ही थोड़ा, कम अच्छा,

कब तक कहेंगे, दूसरों की कही बातें,

चलो कुछ कहें, अपनी भी !


बहुत कर ली, दूसरों की तारीफ़,

चलो करवाएँ, कुछ अपनी भी !

बहुत गठ लिये, दूसरों के किसतें,

चलो बनाये कुछ, अपने भी !


बहुत कर लिया, दूसरों पे भरोसा,

चलो करे थोड़ा, खुद पे भी !

ज़िंदगी मिली हमको भी,

चलो कुछ करें, अपना भी !


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Drama