Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brajendranath Mishra

Inspirational

4  

Brajendranath Mishra

Inspirational

करते हैं शिव आराधना

करते हैं शिव आराधना

1 min
373



आशुतोष को अर्घ्य चढ़ाएं,

गंगाजल भर कांवर लाएं।

शिव सुनेंगे हमारी प्रार्थना।

करते है शिव -आराधना।


शिव जी, भोले नाथ हमारे,

चन्द्रमौलि भक्तों के प्यारे।

अर्पण चरणों में अर्चना।

करते हैं शिव - आराधना।


भक्तों की है भीड़ लगी,

नीलकंठ में लगन जगी।

पूर्ण हो हमारी साधना।

करते है शिव - आराधना।


सेनानी तुझमें दृढ़ता हो,

शस्त्रों में मारक - क्षमता हो।

तोपों से करें सिंह-गर्जना।

करते हैं शिव - आराधना।


महेश सुनो विनती मोरी,

इच्छा मेरी कर दो पूरी।

समूल नष्ट हो कोरोना।

करते हैं शिव - आराधना।


Rate this content
Log in