Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Inspirational

3  

मुकेश कुमार ऋषि वर्मा

Inspirational

कलम

कलम

1 min
260



सच को सच अब लिख नहीं पाती कलम 

सिस्टम के आगे आखिर कब तक गिड़गिड़ायेगी कलम


तलवार की धार सा जो लिखे कलम 

तो टूटकर भी अमर हो जाएगी कलम

 

दुनिया की किसी भी कीमत पर न बिके कलम

तो सदियों तक सूरज सी तपती रहेगी कलम


सच को सच जब-जब लिखेगी कलम

ढेरों मुकदमों से डराई जाएगी कलम


एटम बम से भी हजार गुना ताकतवर है कलम

अगर मौत की छाती पर क्रांति लिखती रहे कलम


बड़ा गौरवमयी है इतिहास तेरा कलम 

सत्ता की चरण वंदना मत करना कलम



Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational