Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Shafali Gupta

Inspirational

4.5  

Shafali Gupta

Inspirational

कल आज और कल

कल आज और कल

1 min
442


कल जो बीत गया वो लौटेगा नहीं 

कल की सोचकर आज को भूलो नहीं 


हर पल हो जाएगा एक बीता हुआ लम्हा 

तुम आज में जियो और कल सवारो अपना 


कल में जीने वाले कभी आगे बढ़ते नहीं

और जो आज मे जीते है वो पीछे हटते नहीं 


कल की सोच में आज को ना खोना 

नहीं तो आज भी कल बन जाएगा 


और कल कभी ना लौटकर आएगा 

आज में जियो और कल को भूलों 


आने वाले कल की और बड़ो 

और जिंदगी के झूले झूलो 


दोस्तो ! आपसे कहना चाहती हो यह ही 

कल आज और कल है 


आनी जानी चीज 

एक आएगा एक जाएगा 


और एक बन जाएगा 

आने वाले जिंदगी की एक नयी रीत।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational