Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Sawan Sharma

Abstract

4  

Sawan Sharma

Abstract

किताबें

किताबें

1 min
197


चाहिए एक कमरा मुझको बंद सा, और शांत सा, 

जहा कोई और ना हो,बाहर किसी का शोर न हो ।


न हो बाहर की खिटपिट, न हो कोई भी झीकझीक, 

करे हम एक दूजे से बातें, मैं रहूं और मेरी किताबें ।


पढ़ने लगता हूँ जब भी, कई आवाज़ें आती है,

कई सारी आवाज़ें जो, काफ़ी शोर मचाती है ।


हो जाऊ बंद कमरे में, शोर ना कोई सुनाई दे, 

किताब के पन्ने दिखे, शब्द उसके सुनाई दे।


कमरा हो एक ऐसा कि, कोई मुझे न बुला सके, 

करे हम एक दूजे से बातें, मैं रहूं और मेरी किताबें।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract