Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

mohammad imran

Inspirational

4  

mohammad imran

Inspirational

खुदा से प्रेम करो फरेब से नहीं

खुदा से प्रेम करो फरेब से नहीं

1 min
240



सच को झूठ से बदलते देखो

लोगो को पानी पर चलते देखो

खुद को ही खुदा बता कर

भोले भले लोगों को छलते देखो

वर्तमान का पता नहीं

भविष्य बताने को मचलते देखो

क्या पढ़ा लिखा क्या अनपढ़

सबको फरेबों पर उछलते देखो

माना दुख है सता रही है

पर लोगों का विश्वास बदलते देखो

भूल गए उस रब को मानव, मानव पूज रहा

दुकान सजा कर बैठे उनके हुज्रे को चलते देखो

दिन धर्म सब ताक पे धर के

भभूत और दम कराते हो

पाखंड फरेब के चक्र में पड़ के

उस असली खुदा से मुंह फिराते हो

धन धर्म जो लूट रहे है

उनको फलते फूलते देखो

सच को झूठ से बदलते देखो

लोगों को पानी पर चलते देखो


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational