Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

H K Mahto

Romance

4.8  

H K Mahto

Romance

खोया हुआ खत

खोया हुआ खत

1 min
379


उन्मुक्त विचारों में खामोशी क्यों आ गया

अनजाने भय, मुरख की कल्पना छा गया

कल्पनाओ को अंधेरे में सूरत न दे पाया

द्वंद भरी विचारों का रूप न गढ पाया।


जिन्दगी के सफर में सफर करता रह गया

लिखा था जो खत, भेजा न गया

उलझनों ने शिरकत की, मन में खामोशी आ गया

सिर्फ वह एक प्यास थी गढ़ने-मढ़ने की।


रूप जिसका बिखर गया

ढूँढता हूँ मैं ढूँढता है ये मन

तलाशते रह गए नयन

पर मिला न कहीं वह खत

वे शब्द वे प्यार भरे दास्तान।


खोल न पाया उसने

लिखा था जिसके लिए

भेजा न जा सका आज तक

वो दिल का प्यार, मन की प्यास।


जीवन की खामोशी, नयनों की बैचेनी

खामोश रह गया आज तक

लिखा था जो खत, भेजा न गया।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Romance