Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

ritesh deo

Abstract

4  

ritesh deo

Abstract

कभी कभी

कभी कभी

1 min
12


बहरों को फ़रियाद सुनाना, अच्छा है पर कभी-कभी 

अंधों को दर्पण दिखलाना, अच्छा है पर कभी-कभी 


ऐसा न हो तेरी कोई, उँगली ग़ायब हो जाए 

नेताओं से हाथ मिलाना, अच्छा है पर कभी-कभी 


बीवी को बंदूक़ सिखाकर तुमने रिस्की काम किया 

अपनी लुटिया आप डुबाना, अच्छा है पर कभी-कभी 


हाथ देखकर पहलवान का, अपना सिर फुड़वा बैठे 

पामिस्ट्री में सच बतलाना, अच्छा है पर कभी-कभी 


तुम रूहानी शे'र पढ़ोगे, पब्लिक सब भग जाएगी 

भैंस के आगे बीन बजाना, अच्छा है पर कभी-कभी 


घूँसे-लात चले आपस में, संयोजक का सिर फूटा 

कवियों को दारू पिलवाना, अच्छा है पर कभी-कभी 


पच्चीस डॉलर जुर्माने के पीक थूकने में ख़र्चे 

वाशिंगटन में पान चबाना, अच्छा है पर कभी-कभी।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Abstract