Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!
Unlock solutions to your love life challenges, from choosing the right partner to navigating deception and loneliness, with the book "Lust Love & Liberation ". Click here to get your copy!

Brijlala Rohan

Inspirational

3  

Brijlala Rohan

Inspirational

काल तुझसे होड़ है मेरी

काल तुझसे होड़ है मेरी

1 min
265


काल तुझसे होड़ है मेरी।

अपना सब कुछ लुटा चुका, दुनिया से हूँ जुदा -जुदा !

खोया जो मैंने! पाने की दुबारा जोड़ है मेरी। 

काल तुझसे होड़ है मेरी।


देखता हूँ कब तक तू मेरा साथ नहीं दोगे !

मेहनत के साथ अब गठजोड़ है मेरी,

कब तक तू मुंह फुलाये बैठे रहोगे ?

विनम्रता भरे स्वर में तुझसे हुंकार भरी रोड़ है मेरी !

काल तुझसे होड़ है मेरी ।


विनती करते -करते थक गया, मैं! 

अब तुझसे रणोड़ है मेरी।

काल तुझसे होड़ है मेरी ।


मेहनत का चोला पहन लिया मैंने,

कर्तव्य का भान हो गया अब !

मंजिल के लिए मेहनत और तैयारी जी - तोड़ है मेरी ।

काल तुझसे होड़ है मेरी ।


Rate this content
Log in

Similar hindi poem from Inspirational